Connect with us

Entertainment

देखीये पथरिया विधायक रामबाई का शानदार ड़ास

Published

on

Share Post:
  • यह पहला मौका नहीं है जब विधायक रामबाई अपने नृत्य को लेकर चर्चाओं में हैं
  • रामबाई अपने भांजे के शादी समारोह में शामिल होने के लिए सीहोर पहुंची है
  • हमेशा अपने दबंग अंदाज के लिए चर्चाओं में रहती है विधायक

यहा देखिये विडियों

https://fb.watch/9FUs8aKVP8/

 

दमोह
विधायक बोली, मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ सैया दीवाने:* पथरिया विधानसभा से बसपा सीट पर विधायक एमएलए रामबाई ने सीहोर में अपने भांजे की शादी में लगाए ठुमके।
दमोह।”मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ सैया दीवाने” शराबी फिल्म का ये गीत आज भी लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देता है। आज भी इस गाने का जादू बरकरार है, जिसका जीता जागता उदाहरण दमोह की पथरिया विधानसभा से बसपा विधायक रामबाई परिहार ने पेश किया है। हमेशा अपने दबंग अंदाज के लिए चर्चाओं में रहने वाली विधायक इस बार अपनी नृत्य मुद्राओं को लेकर चर्चा में हैं।

Advertisement

इस समय एमएलए रामबाई अपने भांजे के शादी समारोह में शामिल होने के लिए सीहोर पहुंची है। वहां पर पारिवारिक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मंच पर “मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ सैया दीवाने” गीत पर एक नृत्य पेश किया, जिसका वीडियो अब वायरल होकर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।
अपने बिंदास अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं विधायक

यह पहला मौका नहीं है जब विधायक रामबाई अपने नृत्य को लेकर चर्चाओं में हैं

यह पहला मौका नहीं है जब विधायक रामबाई अपने नृत्य को लेकर चर्चाओं में हैं। इसके पहले भी वह कई धार्मिक आयोजनों के दौरान इस तरह से अपने नृत्य की प्रस्तुति देकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुकी है। वह कभी मुझसे गीत गाने लगती है तो कभी नृत्य करने लगती। अब एक बार फिर वह अपने नृत्य को लेकर चर्चाओं में हैं। हालांकि उन्होंने नृत्य कहीं से सीखा नहीं है, लेकिन वह इस तरह अपने हुनर को लोगों के बीच पेश करती रहती हैं। इसके अलावा रामबाई अपने दबंग अंदाज के लिए भी चर्चित हैं। कई बार अधिकारियों को फटकार लगाते हुए और कर्मचारियों के भ्रष्टाचार पर उनसे पैसे वापस कराने जैसे मामले सामने आ चुके हैं। बता दें कि रामबाई ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत जिला पंचायत सदस्य के चुनाव को लेकर की थी, जिसमें उन्हें जिला पंचायत उपाध्यक्ष के पद पर निर्वाचित किया गया था। 2018 विधानसभा चुनाव में उन्होंने बसपा सीट से टिकट ली और पथरिया विधानसभा से भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी को पछाड़ते हुए जीत हासिल की। 2018 के विधानसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस में से किसी को भी पूर्ण बहुमत नहीं मिला था। कांग्रेस ने जोड़-तोड़ की सरकार बनाई थी, जिसमें रामबाई ने अपना समर्थन दिया था। अब प्रदेश में भाजपा की सरकार है, इसलिए उनका झुकाव भाजपा की ओर अधिक रहता है। वह भाजपा के नेताओं और मंत्रियों के साथ उनके कार्यक्रमों में नजर आती रहती हैं।

Advertisement
Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.