H

MP News: 'पहले मतदान फिर जलपान', वोट डालने वालों को जलपान पर मिलेगा 10% डिस्काउंट

By: TISHA GUPTA | Created At: 17 November 2023 03:25 PM


मध्य प्रदेश में मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए इस बार कई प्रकार के नए तरीके अपनाए गए हैं। खास बात यह है कि मध्य प्रदेश के देवास में कई होटल संचालकों ने मतदान के बाद जलपान करने वालों को 10 प्रतिशत डिस्काउंट देने की घोषणा की है। जिला प्रशासन ने बाकायदा ऐसे होटल संचालकों के पोस्टर जारी किए हैं।

banner
मध्य प्रदेश में मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए इस बार कई प्रकार के नए तरीके अपनाए गए हैं। खास बात यह है कि मध्य प्रदेश के देवास में कई होटल संचालकों ने मतदान के बाद जलपान करने वालों को 10 प्रतिशत डिस्काउंट देने की घोषणा की है। जिला प्रशासन ने बाकायदा ऐसे होटल संचालकों के पोस्टर जारी किए हैं। देवास कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी ऋषव गुप्ता ने बताया कि, जिले के अलग-अलग क्षेत्र में होटल संचालकों ने बैठक आयोजित कर अधिक से अधिक मतदान के लिए एक अनूठी योजना निकाली है। इसका जिला प्रशासन द्वारा भी प्रचार-प्रसार किया गया है।

वोट डालने पर जलपान में 10% तक का डिस्काउंट

दरअसल, 17 नवंबर यानी आज मतदान के बाद हाथ में स्याही दिखाने पर जलपान में 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। कुछ होटल संचालक इससे भी अधिक रियायत दे रहे हैं। मतदान के लिए लोगों को जागरूक करने का यह सबसे अलग और अनूठा प्रचार-प्रसार है। जिला प्रशासन ऐसे होटल संचालकों के नाम भी आम लोगों तक पहुंचाए हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि होटल संचालक जिले के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र के हैं। इससे पूरे जिले में अधिक से अधिक मतदान का दावा किया जा रहा है।

इन होटल संचालकों ने किया डिस्काउंट का ऐलान

देवास कलेक्टर के मुताबिक बागली के पांडू तालाब इलाके में स्थित दरबार रेस्टोरेंट, बागली के पिपरी में स्थित लीलाधर रेस्टोरेंट, बागली के भगोरी में स्थित मां चामुंडा रेस्टोरेंट, खातेगांव स्थित जायसवाल चाट हाउस, खातेगांव के बस स्टैंड पर स्थित साईं चाट हाउस, लोहारदा स्थित महाकाल होटल, देवास के विकास नगर स्थित होटल रामाश्रय होटल पर हाथों में मतदान की स्याही दिखाने पर 10 प्रतिशत तक नाश्ते में डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Read More: पहली बार वोट डालने पहुंची AAP की चाहत पांडे, दमोह सीट से हैं उम्मीदवार