H

इंदौर में बोले केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार- समय आ गया है जब विपक्ष अपने घर बैठकर योग साधना करे

By: Ramakant Shukla | Created At: 12 February 2024 05:25 PM


केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार ने सोमवार को इंदौर पहुंचे। यहां उन्होंने विपक्ष को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है जब विपक्ष को अपने घर बैठकर योग करना चाहिए।

banner
केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार ने सोमवार को इंदौर पहुंचे। यहां उन्होंने विपक्ष को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है जब विपक्ष को अपने घर बैठकर योग करना चाहिए। लोकसभा चुनाव के पहले विपक्षी गठबंधन के टूटने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन छोड़ चुके हैं। राष्ट्रीय लोक दल के प्रमुख जयंत चौधरी भी विपक्षी गठबंधन का साथ छोड़ चुके हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने की बात कह रहे हैं। ऐसे में विपक्ष के पास निराशा के अलावा कुछ नहीं है। अब विपक्ष को अपने घर बैठकर योग साधना करना चाहिए।

रोजगार मेले में भी पहुंचे केंद्रीय मंत्री

प्रेस वार्ता से पहले केंद्रीय मंत्री सीमा सुरक्षा बल के केंद्रीय आयुध एवं युद्ध कौशल विद्यालय में आयोजित रोजगार मेले में शामिल हुए। यहां उन्होंने केंद्र सरकार के अलग-अलग विभागों में रोजगार हासिल करने वाले 285 युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे।