H

CG NEWS : राजधानी में बढ़ते अपराधों को लगाम लगाने के लिए आधी रात से शहर के 15 चौक-चौराहों पर बेरिकेड्स लगाकर विशेष जांच अभियान चलाया गया

By: Shivani Hasti | Created At: 05 September 2023 07:01 AM


bannerAds Img
रायपुर - Police intensified investigation operation राजधानी रायपुर में बढ़ते अपराधो को लगाम लगाने के लिए आगामी विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रकते हुए सुरक्षा दृश्टिकोण से कानून व्यवस्था बनाए। रखने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देशानुसार रायपुर के समस्त पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में थाना प्रभारियों समेत जांच अभियान चलाया जा रहा है। राजधानी के प्रमुख जगहों में पुलिस बल द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्र के अंतर्गत वाहन पेट्रोलिंग, पैदल मार्च कर भीड़-भाड़ वाले स्थान, सार्वजनिक स्थान, सुनसान इलाके, अड्डेबाजी में जामवड़ा करने वालों, संदिग्ध व्यक्तियों, असमाजिक तत्वों, संदिग्ध व्यक्तियों, धारदार, बटन चाकू रखकर घुमने वालों सहित प्रमुख स्थानों पर शराब पीने, सार्वजनिक स्थानों चौक - चौराहों पर चार पहिया वाहन में बैठकर शराब पीने वालों की लगातार चेकिंग अभियान की जा रही है।

इन जगहों पर विशेष चेकिंग

रेल्वे स्टेशन, बस स्टैंड से लेकर होटल-ढाबों में आधी रात को पुलिस ने दबिश दी जांच में अभियान में डॉग स्क्वायड टीम के साथ भारी पुलिस फोर्स मौजूद रहे। बस स्टैंड में अवैध वेंडर और टिकट दलालों को पकड़ा आधी रात को पकड़ा गया शहर में आधी रात को 15 चौक चौराहों पर बेरिकेड्स लगाकर जांच अभियान चलाया गया है। पुलिस में आधी रात को शहर के अलग-अलग जगहों से एक दर्जन से अधिक दो पहिया वाहन को पुलिस ने जब्त किए।