H

CG NEWS : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने जारी किया भाजपा नेता का स्टिंग ऑपरेशन....

By: Shivani Hasti | Created At: 16 November 2023 02:57 PM


banner
CG NEWS : रायपुर। मतदान दिवस के ठीक एक दिन पहले कांग्रेस ने भाजपा नेता का स्टिंग ऑपरेशन जारी किया है। इससे प्रदेश के सियासत में हलचल तेज हो गई है। जिसमें महतारी वंदन योजना में सालाना 12000 रुपये दिए जाने की घोषणा से संबंधित वादे का बड़ा खुलासा किया है। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान कल होने वाला है। कांग्रेस ने भाजपा नेता का स्टिंग जारी किया है। जिसमें भाजपा नेता जो कैमरे के पीछे है वह कह रहा है भैया ये 12 हजार वाला सब पूछ रहे हैं पैसा मिलेगा या नहीं। जिसमें कैमरे में दिख रहा भाजपा नेता कह रहा है भाई घोषणा पत्र में लिखा है और आधा दिक्कत ये होता है कि तुमको तो समझ नहीं आ रहा की मिलेगा की नहीं मिलेगा।

Read More: CG NEWS :छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण में होगा चुनाव आज से मतदान सामग्री का वितरण शुरू, जानें कब होगा मतदान?

पहले तुम्हीं को कन्वेंस कर लें, फिर दुनिया को कन्वेंस करते हैं। 15 लाख मिला? 2 करोड़ रोजगार मिला? दूसरा शख्स बोला। नहीं भैया, फिर आगे नेता कहता है वैसे ही 12 हजार रुपये मिल जाएगा। आधा कार्यकर्ता परेशान है भाई। जनता को विश्वास है पर इनको विश्वास नहीं पर इनको कन्वेंस करो अब पहले तुमको समझाओ, 20 बार समझा चुके हैं कि हर किसी से फॉर्म भरवाना है और सब चीज होगा। आधा इन्हीं लोगों को समझा समझा के आदमी अपने प्राण ले ले, फिर पब्लिक में समझाए। भाषण तो दे दिए पब्लिक को 15 लाख मिलेगा, 2 करोड़ रोजगार मिलेगा। मिल तो गया भैया सभी को 12000 भी मिलेगा और क्या मिलेगा। अरे काम करो न भाई जो काम मिला है। दूसरा शख्स ‘नहीं भैया आप तो समझ रहे हो पर वो पब्लिक तो पूछती है न भैया। तो नेता आगे कहता है अरे पूछती है तो मिलेगा न बोलो और क्या बोलोगे। पहले तुमको विश्वास नहीं है तो जनता को क्या विश्वास होगा।

Read More: CG NEWS : बदमाशों के हौसले बुलंद, CM हाउस के ड्राइवर से बदमाशों ने किया लूटपाट दो गिरफ्तार.....

फिर वीडियो में आगे भाजपा नेता कहता है कि भाई ऐसे ही पहले 14 से 10 सीट है। अभी माहौल बनाके अपना सीट बढ़ा रहे हैं। सरकार आ रही है नहीं आ रही है। अपन यहां पर काम कर रहे हैं। अपने को यहां को देखना है। ये सब में हम जबरदस्ती घुस रहे हैं। मोदी जी वादा किये हैं…..। हमको अपना बिलासपुर में देखना है। सरकार बन रही है नहीं बन रही है। क्या हो रहा है नहीं हो रहा है, हम लोगों को अपना इज्जत बचाना है। अपना सीट बढ़ाना है। उसमें पड़ेंगे कि ये सब चीज में पड़ेंगे, पीएम मोदी गारंटी दिए है वो समझेंगे। जानकारी के अनुसार, वीडियो में जो भाजपा नेता दिख रहा है वह आशीष तिवारी है और बिलासपुर भाजयुमो मंडल का अध्यक्ष है।