H

बिकनी पहन विदेशी नागरिकों ने गंगा नदी में की मौज-मस्ती, भड़के यूजर्स

By: Sanjay Purohit | Created At: 04 July 2024 10:48 AM


सोशल मीडिया में आए दिन हजारों की तादाद में वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हंसी निकल जाती है तो कई ऐसे होते हैं जिन्हें लोगों के गुस्से का भी सामने करना पड़ता है।

bannerAds Img
सोशल मीडिया में आए दिन हजारों की तादाद में वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हंसी निकल जाती है तो कई ऐसे होते हैं जिन्हें लोगों के गुस्से का भी सामने करना पड़ता है। ठीक ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जोकि अब बहस का मुद्दा बन गया है। वायरल वीडियो में विदेशी लोग बिकनी पहने हुए ऋषिकेश में गंगा नदी में मौज-मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भड़क गए हैं। उनका कहना है - धार्मिक नगरी को गोवा बीच बना दिया है।

इस वीडियो को हिमालयन हिंदू नाम के एक एक्स यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। कैप्शन में लिखा है- 'पवित्र गंगा को गोवा बीच में बदलने के धन्यवाद।ऐसी चीजें अब ऋषिकेश में हो रही हैं और जल्द ही यह मिनी बैंकॉक बन जाएगा।' वीडियो में आप देख सकते हैं बिकनी पहने हुए विदेशी महिलाएं और शॉर्ट्स पहने पुरूष सभी गंगा नदी में मौज-मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।