H

पूर्व बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष Satish Puniya के बयान से सियासी हलचल तेज कहा- 'सचिन पायलट मेरे मित्र, अगर कांग्रेस उन्हें...'

By: payal trivedi | Created At: 16 September 2023 07:34 AM


राजस्थान की राजधानी (Satish Puniya) जयपुर में 25 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे की तैयारी तेज हो गई है। आज उसके लिए विधिवत दादिया पंचायत सूरजपुरा (वाटिका) में भूमि पूजन किया जा रहा है।

bannerAds Img
Jaipur: राजस्थान की राजधानी (Satish Puniya) जयपुर में 25 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे की तैयारी तेज हो गई है। आज उसके लिए विधिवत दादिया पंचायत सूरजपुरा (वाटिका) में भूमि पूजन किया जा रहा है। इस दौरान उप नेता प्रतिपक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 सितंबर को पूरे प्रदेश के बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं के ऐतिहासिक सम्मेलन को संबोधित करेंगे। जिसकी तैयारियां जोर शोर पर चल रही हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह मार्गदर्शन राजस्थान में बीजेपी की प्रचंड जीत का मार्ग प्रशस्त करेगा।

सतीश पूनियां ने सचिन पायलट को लेकर दिया बड़ा बयान

वहीं सतीश पूनियां ने सचिन पायलट पर भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पायलट को अपना अच्छा मित्र बताया है। दरअसल, कांग्रेस की गुटबाजी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सतीश पूनियां ने कहा कि सचिन पायलट मेरे अच्छे मित्र हैं, अगर कांग्रेस आलाकमान में नई लीडरशिप को आगे बढ़ाने की क्षमता होती तो सचिन पायलट मुख्यमंत्री होते।

परिवर्तन यात्रा में जेसीबी से स्वागत

बीजेपी परिवर्तन संकल्प यात्रा का जगह-जगह जेसीबी (Satish Puniya) और ऊंट गाड़ियों के साथ फूलों की वर्षा की गई है। सतीश पूनियां और अरुण सिंह ने संबोधित करते हुये कहा, "मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नागौर के परबतसर में बीजेपी को आशीर्वाद देने के लिये भारी संख्या में पहुंचे किसानों और युवाओं के जोश को देख लें, जिन्होंने बीजेपी की सरकार लाने और कांग्रेस को सत्ता से उखाड़ फेंकने का दृढ़ संकल्प ले लिया।"

10 हजार किमी की होगी यात्रा

उन्होंने आगे बताया, "यह यात्रा प्रदेश के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों तक जाएगी, लगभग 10 हजार किलोमीटर चलकर यात्रा पूरी होगी। अजमेर जिले में पेयजल संकट,बिजली कटौती, बिजली के बढ़े हुए बिल, अवैध घुसपैठ, बिगड़ी कानून व्यवस्था इत्यादि मुद्दे हैं जिन पर कांग्रेस सरकार पूरी तरह विफल है।"

किसानों से वादाखिलाफी का आरोप

सतीश पूनियां ने कहा,"कांग्रेस ने 2018 के विधानसभा चुनाव (Satish Puniya) में घोषणा पत्र जारी किया, जिसमें उन्होंने किसान कर्जमाफी का वादा किया था और इनके नेता राहुल गांधी ने भी जनसभाओं में वादा किया था कि कांग्रेस की सरकार बनने के 10 दिन के अंदर प्रदेश के सभी किसानों का कर्ज माफ करेंगे। साथ ही यह भी कहा कि चाहे चंद्रमा छिप जाए, सूरज उगे या ना उगे, कर्ज माफी करेंगे, लेकिन पूरे 5 साल किसान कर्ज माफी का इंतजार करते रहे और 19422 किसानों की जमीनें नीलाम हो गईं, सैकड़ों किसानों ने आत्महत्या कर ली, जिसकी वजह कर्जमाफी का वादा पूरा नहीं करने से किसान प्रताड़ित हैं।"