Connect with us

National

Delhi Hadsa: मलबे के नीचे मौत से जुझती जिंदगी

Published

on

दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली की आजादपुर सब्जी मंडी क्षेत्र में सोमवार को 5 मंजिला इमारत गिर गई। जानकारी के मुताबिक मलबे के नीचे से गुजर रहे दो बच्चे और एक बुजुर्ग सहित कई लोगों की दबने की आशंका है। हालांकि दबे एक व्यक्ति को बचा लिया गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। NDRFऔर स्थानीय प्रशासन की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है।

5 मंजिला इमारत के गिरने से मलबे में दबे कई लोग

पुलिस टीम और फायर डिपार्टमेंट की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर मौजूद लोगों की मुताबिक बिल्डिंग गिरने की बहुत तेज आवाज सुनाई दी है। मलबे में कई गाड़ियां भी दब गई हैं। दिल्ली अग्निशमन विभाग के डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि उनके विभाग में 11.50 बजे घटना के संबंध में फोन आया था। सूचना मिलते ही 7 कर्मचारियों को रवाना कर दिया गया।

यूपी चुनाव: यूपी में नहीं होगा सीएम फेस, प्रियंका गांधी करेंगी नेतृत्व – सलमान खुर्शीद

सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर दुख जताया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जाता है। उन्होंने लिखा है कि सब्जी मंडी इलाके में इमारत गिरने का हादसा दुखद है। प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा है। मैं खुद जिलाला प्रशासन के माध्यम से हालात पर नजर बनाए हूं।

Advertisement

इमारत को पहले ही खतरनाक घोषित कर चुका था NDMC

इससे पहले दिल्ली के नरेला इलाके में रविवार को भी एक इमारत ढह गई थी। हालांकि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ था। नई दिल्ली म्यूनिसिपल काउंसिल (NDMC) पहले ही इस बिल्डिंग को खतरनाक इमारत घोषित कर चुका था।

जानकारी में अपडेट जारी है…….

Share Post:
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel. Website Design & Developed By Shreeji Infotek