H

नेशनल हाईवे 44 पर बड़ा एक्सीडेंट, बस पलटने से 30 से अधिक यात्री घायल

By: Sanjay Purohit | Created At: 02 April 2024 12:46 PM


सोमवार देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर बस के अनियंत्रित होकर पलट जाने से 30 से अधिक यात्री घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि घायल लोगों को मुरैना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया, "दुर्घटना के समय बस में लगभग 30 यात्री सवार थे।

banner
सोमवार देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर बस के अनियंत्रित होकर पलट जाने से 30 से अधिक यात्री घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि घायल लोगों को मुरैना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया, "दुर्घटना के समय बस में लगभग 30 यात्री सवार थे। वे मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन के लिए ग्वालियर से राजस्थान जा रहे थे।"

मुरैना जिला अस्पताल के आरएमओ डॉ. सुरेंद्र गुर्जर ने कहा, "हमारे पास गंभीर हालत में 25-30 मरीज आए। उनका इलाज शुरू हो गया है। हमारे सभी डॉक्टर और मेडिकल टीमें काम कर रही हैं, " इंस्पेक्टर आलोक परिहार ने बताया कि श्रद्धालुओं को लेकर बस मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन के लिए जा रही थी और ग्वालियर से रवाना हुई थी। उन्होंने कहा, "घायलों को यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें सर्वोत्तम संभव इलाज मिल रहा है। उन्हें वार्डों में स्थानांतरित कर दिया गया है।"