H

"शर्म करो..." बाइक पर पीछे बैठ लोगों को फ्लाइंग किस दे रहीं थी महिला, वीडियो देख भड़क गए लोग

By: Sanjay Purohit | Created At: 02 January 2024 12:33 PM


वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला ने तो शर्म की सारी हदें पार कर दी। रील बनाने के लिए वह बाइक के पीछे बैठकर आने वाले लोगों को वह फ्लाइंग किस दे रही थी।

banner
रील्स का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। व्यूज़ और लाइक्स पाने के चक्कर में लोग हद से भी नीचे गिरते जा रहे हैं। शर्म-लिहाज नाम की कोई चीज़ रही नहीं। सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने का ये खुमार समाज में सिर्फ और सिर्प अश्लीलता बढ़ा रहा है। पुलिस की कार्रवाई से भी इन्हें कोई डर नहीं है। जब इन रीलबाजों को अपनी जान की भी चिंता नहीं तो समाज और सभ्यता की क्या होगी।

रील के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं ये रीलबाज

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक पर एक महिला एक शख्स के साथ सवार हैं और उन्होंने इतनी ठण्ड में भी काफी कम कपड़े पहने हैं। महिला पीछे उल्टी होकर बाइक पर बैठी हुई हैं। उन्होंने सिर्फ साड़ी पहनी है और इतने कड़कड़ाती ठंड में अपना आधा शरीर खुला छोड़ रखा है। साथ ही वह सड़क पर पीछे से आ रहे लोगों को फ्लाइंग किस दे रही हैं। एक दूसरा बाइक सवार भी वीडियो में देख रहा है और वह भी महिला को देखकर उन्हें फ्लाइंग किस दे रहा है।

वीडियो देख लोगों ने महिला को धोया

जिस बाइक पर महिला बैठी हुई हैं उस पर न तो कोई नंबर प्लेट है और ना ही किसी ने भी हेलमेट लगाया है। ट्रैफिक के नियमों की तो कोई परवाह ही नहीं है। वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 64 हजार लोगों ने देखा है। जबकि तमाम लोग महिला के इस हरकत को देखकर कमेंट सेक्शन में खरी-खोटी सुना रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि इस औरत को कुछ तो शर्म करना चाहिए। वही, कुछ अन्य लोगों ने महिला और बाइक सवार लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की है।