H

गांव-गांव पहुंचेगी MP सरकार, जनाधार मजबूत और वोट प्रतिशत बढ़ाने करेंगे संपर्क

By: Richa Gupta | Created At: 12 February 2024 04:51 PM


मध्य प्रदेश में भाजपा संगठन के बाद अब बीजेपी सरकार ने भी गांव-गांव जाने का फैसला लिया है। मुख्यमंत्री, मंत्री, विधायक विधानसभा सत्र के बाद गांव गांव पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम कर ग्रामीणों से संवाद करते हुए नजर आएंगे।

banner
मध्य प्रदेश में भाजपा संगठन के बाद अब बीजेपी सरकार ने भी गांव-गांव जाने का फैसला लिया है। मुख्यमंत्री, मंत्री, विधायक विधानसभा सत्र के बाद गांव गांव पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम कर ग्रामीणों से संवाद करते हुए नजर आएंगे। संगठन की तरफ से गांव चलो अभियान पहले से ही चलाया जा रहा है।इस अभियान के द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा रात्रि विश्राम कर ग्रामीण इलाकों में पहुंचकर केंद्र और राज्य सरकार के हितग्राहियों से संवाद करते हुए नजर आए। इसके साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ाते हुए नजर आए। बीजेपी का लक्ष्य है कि लोकसभा चुनाव में 58 फीसदी वोट हासिल किया जाए।

हरदा हादसे के कारण स्थगित हुआ था कार्यक्रम

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को भी गांव चलो अभियान के तहत रात्रि विश्राम करना था। उन्होंने छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा से इस अभियान की शुरुआत करनी थी, लेकिन हरदा हादसे के कारण उनका कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया था। अब बताया जा रहा है कि बजट सत्र के बाद सीएम मोहन के साथ-साथ मंत्री विधायक और सांसद गांव-गांव जाएंगे।

पार्टी का जनाधार और मजबूत हो सके

हरदा हादसे के कारण मंत्री विधायक और सांसद गांव चलो अभियान में शामिल नहीं हो पाए थे। बजट सत्र के बाद नेता गांव-गांव जाएंगे। सरकार की तरफ से चलाई जा रही गांव चलो अभियान के जरिए जनप्रतिनिधियों की कोशिश रहेगी की वह गांव-गांव पहुंचे और लोगों से संवाद करें, जिससे पार्टी का जनाधार और मजबूत हो सके।