H

वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- जनता जानती है कि कौन थका हुआ है

By: Richa Gupta | Created At: 18 September 2023 04:19 AM


मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस के बीच तीखी जुबानी जंग छिड़ी हुई हैं। इस बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर हमला बोला।

bannerAds Img
मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच तीखी जुबानी जंग छिड़ी हुई हैं। इस बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर हमला करते हुए कहा है कि संपर्क अभियान से कार के अंदर से ही टाटा-टाटा, बाय-बाय करते हैं। जनता जानती है कि कौन थका हुआ है।

24 घंटे सक्रिय रहने वाले व्यक्ति

मीडिया से बात करते हुए वीडी शर्मा ने सीएम शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए कहा, मिस्टर 76 और 77 आप बेहतर जानते हैं। सीएम शिवराज कड़ा परिश्रम करने वाले व्यक्ति हैं। 24 घंटे सक्रिय रहने वाले व्यक्ति हैं। पीएम मोदी ने आज तक एक भी दिन छुट्टी नहीं ली। हमारे सीएम शिवराज भी लगातार सक्रिय रहकर जनता के बीच जाने का काम करते हैं।

आप जनता के बीच खड़े नहीं हो सकते

आगे वीडी शर्मा ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि, ''आप जनता के बीच खड़े नहीं हो सकते। आपने संपर्क अभियान शुरू किया था तो आपने गाड़ी से ही टाटा-टाटा, बाय-बाय कर दिया। आपको धूल लग जाती। आप गर्मी नें नहीं निकल सकते, गांव में नहीं जा सकते। कौन थका हुआ है यह तो मध्य प्रदेश की जनता अच्छी तरह से जानती है।

पहले भी बोल चुके है हमला

बता दें कि इससे पहले भी वीडी शर्मा कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को 76 और मिस्टर 77 कहकर संबोधित कर चुके हैं। जून में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व को अप्रासंगिक करार दिया था। उन्होंने कहा था, ''मिस्टर 76 और मिस्टर 77 के नेतृत्व में कांग्रेस अपना अस्तित्व खो रही है। जो देश के लिए, समाज के लिए, जनता के लिए कुछ करना चाहते हैं, उनका बीजेपी में स्वागत है।

Read More: आज सीएम शिवराज लेंगे मैराथन बैठकें, आगामी कार्यक्रमों की तैयारियों की करेंगे समीक्षा