H

सीएम शिवराज आज जबलपुर दौरे पर, अमर शहीद राजा शंकर शाह, रघुनाथ शाह के बलिदान दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल

By: Richa Gupta | Created At: 18 September 2023 10:29 AM


सीएम शिवराज सिंह चौहान आज दोपहर 1 बजे जबलपुर पहुंचेंगे और करीब 1 घंटे तक जबलपुर में रहने के बाद सागर के लिए प्रस्थान करेंगे।

banner
सीएम शिवराज सिंह चौहान आज दोपहर 1 बजे जबलपुर पहुंचेंगे और करीब 1 घंटे तक जबलपुर में रहने के बाद सागर के लिए प्रस्थान करेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज के साथ जबलपुर के प्रभारी और लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव भी आज जबलपुर आ रहे हैं। यहां पर वे शंकर शाह रघुनाथ शाह के बलिदान दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

सागर रवाना होगें

जबलपुर शहर के माल गोदाम चौराहे में स्थित अमर शहीद राजा शंकर शाह एवं रघुनाथ शाह की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के बाद सीएम शिवराज सिंह वेटरनरी ग्राउंड जाएंगे जहां पर की एक सभा को संबोधित करने के बाद दोपहर 2:05 पर रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में स्थित हेलीपैड से हेलीकॉप्टर द्वारा सागर रवाना हो जाएंगे।

आदिवासी नेता भी जबलपुर पहुंच रहे

जनजातीय नायक अमर शहीद राजा शंकर शाह एवं रघुनाथ शाह बलिदान दिवस के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में आदिवासी नेता भी जबलपुर पहुंच रहे हैं। वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के 1 घंटे तक जबलपुर में रहने के दौरान मार्ग को डाइवर्ट भी किया गया है। घमापुर, सिविल लाइन से घंटाघर तरफ जाने वाले मार्ग को डायवर्ट किया गया है।

Read More: वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- जनता जानती है कि कौन थका हुआ है