H

CM Shivraj ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथ, राहुल गांधी को बताया दोहरे चरित्र वाला

By: TISHA GUPTA | Created At: 11 November 2023 11:53 AM


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा है कि राहुल गांधी आप दिल्ली में बैठकर उद्योगपतियों को गाली देते हो और यहां मध्य प्रदेश में उद्योगपति कमलनाथ सेठ को सीएम फेस बना दिया है।

banner
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब गिनती के दिन बचे हैं। ऐसे में राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इस बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा है कि राहुल गांधी आप दिल्ली में बैठकर उद्योगपतियों को गाली देते हो और यहां मध्य प्रदेश में उद्योगपति कमलनाथ सेठ को सीएम फेस बना दिया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि साल 2018 में राहुल गांधी की कर्ज माफी की झूठी घोषणा के कारण ही मध्य प्रदेश के किसान डिफाल्टर हो गये थे।

सिएम शिवराज ने मंडला में जनसभा को किया संबोधित

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार (10 नवंबर) को मंडला के इंद्री में बीजेपी प्रत्याशी संपतिया उइके के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी को जमकर आड़े हाथों लिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि, "राहुल बाबा आज मध्य प्रदेश आये हो, तुम तो दोहरे चरित्र वाले हो। तुमने किसानों से कर्ज माफ करने के लिए कहा लेकिन उन्हें तुमने डिफॉल्टर बना दिया। तुम दिल्ली में बैठ कर उद्योगपतियों को गाली देते हो और यहां तुमने उद्योगपति कमलनाथ सेठ को सीएम फेस बना दिया है।"

सीएम शिवराज ने राहुल गांधी पर कसा तंज

सीएम शिवराज ने आगे कहा, "तुम (राहुल गांधी) नारी सम्मान की बात करते हो और तुम्हारे नेता राज माता, बहन और बेटी का अपमान करते हैं। नीतीश कुमार जैसे और तुम्हारे मुंह में ताला लगा रहता है। तुम भ्रष्टाचार की बात करते हो लेकिन भूपेश बघेल जैसे मुख्यमंत्री के गले में बाहें डालकर घूमते हो।"

Read More: मुश्किल में फंसे Kailash Vijayvargiya, वायरल हुआ शराब पीने वाला बयान