H

नैनीताल-ऊधमसिंह नगर लोकसभा सीटः अजय भट्ट ने हवन यज्ञ के साथ बतौर सांसद की दूसरी पारी की शुरुआत

By: Sanjay Purohit | Created At: 24 March 2024 02:17 PM


उत्तराखंड के नैनीताल-ऊधमसिंह नगर लोकसभा सीट से सांसद और केन्द्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने शुक्रवार अपने आवास पर पूजा-अर्चना, हवन यज्ञ के साथ बतौर सांसद दूसरी पारी की शुरुआत की।

banner
उत्तराखंड के नैनीताल-ऊधमसिंह नगर लोकसभा सीट से सांसद और केन्द्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने अपने आवास पर पूजा-अर्चना, हवन यज्ञ के साथ बतौर सांसद दूसरी पारी की शुरुआत की। उन्होंने शुक्रवार को नामांकन पत्र खरीदा।

ऊधम सिंह नगर के जिलाधिकारी और रिटर्निंग अधिकारी उदयराज सिंह के अनुसार, भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए लालकुआं गांधीनगर निवासी लक्ष्मण सिंह खाती की ओर से नामांकन पत्र के चार सेट खरीदे गए। अभी तक इस सीट पर कुल नौ प्रत्याशियों की ओर से नामांकन पत्र खरीदे गए हैं। हालांकि नामांकन प्रक्रिया के तीसरे दिन इस सीट पर कोई नामांकन पत्र दाखिल नहीं हुआ है।

वहीं अजय भट्ट 27 मार्च को नामांकन करेंगे। नामांकन पत्र खरीदने वालों में प्रमुख रूप से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के अलावा क्षेत्रीय पार्टी उत्तराखंड क्रांति दल और पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिव शामिल है। छह निर्दलियों की ओर से भी नामांकन पत्र खरीदे हैं। कांग्रेस पार्टी अभी तक इस सीट पर अपना प्रत्याशी तय नहीं कर पाई है।