Connect with us

National

एक पत्नी बनी अपने पति के जुर्म का शिकार- कोबरा से कटवाकर की हत्या

Published

on

  • केरल में सामने आया एक चौकाने वाला मामला
  • पति ने अपनी पत्नी को कोबरा से डसवाया
  • अदालत ने दी उम्रकैद की सजा

 

केरल से ऐसा मामला सामने आया है जो आपको चौका देगा। केरल की अदालत ने एक आदमी को अपनी पत्नी को कोबरा सांप से कटवाने के मामले में उम्रकैद की सजा दी है। आरोपी सूरज एस कुमार को अदालत ने 11 अक्टूबर को अपनी पत्नी की हत्या करने, उसे जहर देने, सबूत को मिटाने का दोषी ठहराया था।

एसएसपी ने पत्रकारों से की बात 

विशेष लोक अभियोजक जी मोहनराज ने पत्रकारों को बताया कि न्यायाधीश का कहना है कि यह मामला दुर्लभ है, लेकिन दोषी की उम्र 28 साल होने के कारण उसे मृत्युदंड नही बल्कि उम्रकैद की सजा दी गई है।

एसएसपी ने बताया कि आरोपी को अपनी पत्नी की हत्या करने के प्रयास के अपराध में उम्रकैद, जहर देने के लिए 10 साल और सबूत मिटाने के लिए 7 साल की सजा सुनाई गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी को पहले जहर देने और सबूट को मिटाने के लिए 17 साल की सजा होगी उसके बाद उसकी उम्र कैद की सजा शुरु की जाएगी।

5.85 रुपये का लगाया जुर्माना

Advertisement

वकील ने बताते हुए कहा कि दोषी को सजा के साथ साथ 5.85 लाख रुपये का जुर्माना भी अदालत ने लगाया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को मौत की सजा ना देने का एक और कारण ये था कि उसका पहले कोई आपराधिक इतिहास नही है।

सोते समय की पत्नी थी हत्या

मृतक लड़की की मां ने समाचार चैनल को बताते हुए कहा कि वो दोषी की सजा से संतुष्ट नहीं हैं क्योंकि उन्हें उम्मीद थी कि आरोपी को फासी की सजा दी जाएगी। बता दें कि आरोपी ने पिछले साल अपनी पत्नी को सोते समय कोबरा सांप से कटवा कर उसे मार डाला था।

Share Post:
Advertisement

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel. Website Design & Developed By Shreeji Infotek