Connect with us

Madhya Pradesh

उपचुनाव जीतने के बाद ‘कमलनाथ’ पहुंचे रैगांव, बीजेपी पर, खंडवा, जोबट और पृथ्वीपुर उपचुनाव में गड़बड़ी के लगाए आरोप

Published

on

Share Post:
  • कांग्रेस को रैगांव उपचुनाव जीतने की खुशी
  • मतदाताओं का आभार जताने पहुंचे कमलनाथ
  • कमलनाथ ने कहा रैगांव में धन-बल नहीं चला
  • केंद्रीय कृषि कानूनों को बताया घातक

 

रैगांव उपचुनाव जीतने की खुशी में मतदाताओं का आभार जताने कमलनाथ यहां पहुंचे । कमलनाथ ने कहा कि, रैगांव में भाजपा का धन-बल नहीं चला । उन्होंने बीजेपी पर, खंडवा, जोबट और पृथ्वीपुर उपचुनाव में गड़बड़ी के आरोप लगाए । पीसीसी चीफ कमलनाथ ने इसके साथ ही केंद्र के कृषि कानूनों को किसानों के लिए भविष्य में घातक बताया । इसके साथ ही उन्होंने 2023 में प्रचंड बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनाने की बात कही ।

बीजेपी की पारंपारिक सीट पर कांग्रेस की जीत

कमलनाथ ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि ‘आपने मुझे बल और शक्ति दी’ 5 महीने में 5 उपचुनाव हुए । जिनमें से कांग्रेस ने दमोह, रैगांव का उपचुनाव जीता है । जोबट, पृथ्वीपुर और खंडवा की कहानी कुछ और है । इन सीटों पर बीजेपी ने पैसे, प्रशासन और पुलिस के दम पर चुनाव जीता है । बीजेपी ने इन चुनावों को लूटा है । रैगांव में 313 बूथ में करीब 200 बूथों में हमने जीत हासिल की । जनता ने भाजपा की पारंपारिक सीट पर कांग्रेस को जिताकर अच्छा संदेश दिया ।

Advertisement

कमलनाथ ने कहा, रैगांव के मतदाता सीधे-साधे, गरीब है लेकिन मूर्ख नहीं

रैगांव के मतदाता सीधे साधे हैं, गरीब है लेकिन मूर्ख नहीं हैं । आपने शिवराज सिंह के कानों में घंटी बजाई है । मोदी जी के कानों में घंटी बजाई है । शिवराज सिंह चुनाव परिणाम के बाद दिन प्रतिदिन घोषणाएं कर रहे हैं । शिवराज सिंह झूठी घोषणाएं करते हैं, भारतीय जनता पार्टी की सोच और दृष्टिकोण को समझिए । यह तीन कानून लाए हैं। तीन कानून क्या है, मैं सरल भाषा में बताना चाहता हूं । पहला कानून है कोई भी उद्योगपति आए और उसको मंडी का दर्जा मिल जाएगा, दूसरा कानून किसान हमेशा के लिए बधुआ हो जाएगा, तीसरा कानून होर्डिंग का है ।

हमीदिया अस्पताल हादसे पर बोले कमलनाथ

Advertisement

कमलनाथ ने हमीदिया अस्पताल में हुए हादसे पर कहा कि भोपाल में 12 बच्चों की मौत हो गई । अस्पताल में आग लगने की यह 6 महीने में तीसरी घटना है. मैं अस्पताल में गया था माताएं चिल्ला रही थी । अस्पताल में 150 बच्चे थे 40 बच्चे गायब हो गए । सरकार कहती है, चार बच्चों की मौत हुई, यह मामले को दबाने और छुपाने की राजनीति कर रहे हैं ।

कमलनाथ ने PM मोदी पर साधा निशाना

पीसीसी चीफ और नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने 2013 में दो करोड़ नौजवानों को रोजगार देने की बात कही थी, 15 लाख रुपए देने की बात कही थी, किसानों की आय को दोगुना करने की बात कही थी, लेकिन 2019 में नरेंद्र मोदी जी के वादे बदल गए । 2019 में राष्ट्रवाद, पाकिस्तान की बात करने लग गए, नौजवान की बात नहीं की, किसानों की बात नहीं की ये लोग धोखा देते हैं । महंगाई से हर वर्ग परेशान है, इससे केवल भारतीय जनता पार्टी के नेता और सदस्य खुश हैं ।

Advertisement
Share Post:
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.