Connect with us

Sports

अजीत अगरकर ने कहा भारतीय टीम के सामने पाकिस्तान शायद ज्यादा चुनौती पेश न कर सकेगा

Published

on

Share Post:
  • अगरकर ने 2007 टी 20 विश्व कप को याद किया
  • इस बार का टी 20 विश्व कप यूएई में होना हैं
  • पाकिस्तान के साथ टी 20 विश्व कप का आगाज करेगा भारत

 

 

भारत के पूर्व ऑलराउंडर अजीत अगरकर का मानना ​​है कि जब भारत और पाकिस्तान विश्व कप में एक साथ खेलते हैं तो दांव हमेशा ऊंचा होता है। उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय टीम के अनुभव और आंकड़ों को ध्यान में रखते हुए पाकिस्तान शायद ज्यादा चुनौती पेश न कर सके।

अगरकर ने स्टार स्पोर्ट्स पर ‘क्लास ऑफ 2007’ शो में कहा  “जब भारत और पाकिस्तान एक साथ खेलते हैं तो दांव हमेशा ऊंचा होता है लेकिन टीम इंडिया के मौजूदा फॉर्म और आंकड़ों को ध्यान में रखते हुए, मुझे नहीं लगता कि पाकिस्तान कोई खास चुनौती पेश करेगा। ऐसा कहने से मेरा मतलब यह नही हैं कि हमें अपने पड़ोसियों को हल्के में लेना चाहिए क्योंकि क्रिकेट एक मजेदार खेल है, और चीजें किसी भी क्षण बदल सकती हैं, खासकर टी20 प्रारूप में ”

Advertisement

अगरकर ने 2007 टी 20 विश्व कप को याद किया 

2007 विश्व कप के बारे में बात करते हुए अगरकर ने कहा, “पूरा टूर्नामेंट (2007 टी 20 विश्व कप) हमारे लिए एक सपने जैसा दौरा था। हमने कभी नहीं सोचा था कि युवाओं का एक समूह ऐसी उपलब्धि हासिल कर सकता है, वह भी पाकिस्तान के खिलाफ। मुझे लगता है कि भारत-पाकिस्तान प्रतिद्वंद्विता हमेशा भावनाओं में ज्वार की लहर लाती है । और बात जब विश्व कप की हो तो रोमांच और भावनाएं कई गुना बढ़ जाती हैं । गौरवतलब है कि 2007 टी 20 विश्व कप में भारत ने पाकिस्तान को पराजीत कर खिताब हासील किया था। अजीत अगरकर विजयी विश्व कप टीम का हिस्सा थे।

2021 टी 20 विश्व कप यूएई में होना हैं

Advertisement

बता दें कि , भारतीय टीम 2021 टी 20 विश्व कप की शुरुआत पाकिस्तान के साथ मैच से करेगी । इस बार का टी 20 विश्व कप यूएई में होना हैं जहा भारतीय खिलाड़ियों ने हॉल ही में आईपीएल 2021 के दुसरे चरण के मैचों को खेला है।

Share Post:
Continue Reading
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.