Connect with us

National

अखिलेश ने योगी सरकार पर बोला हमला- गाय, गंगा और सड़क का नहीं रखा ध्यान

Published

on

Share Post:

उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा से पहले सभी दल एक दूसरे पर हमलावर हैं। सभी राजनीतिक दल चुनावी रंग में रंग चुके हैं। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी भी दिखाई दे रही है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने गाय, गंगा और सड़क का ध्यान नहीं रखा। इन तीनों मामलों में सरकार फेल रही है। गौरतलब है कि प्रदेश में अगले साल फरवरी-मार्च से चुनाव होने हैं।

शिवपाल समेत सभी क्षेत्रीय दल आयेंगे साथ

अखिलेश यादव ने कहा कि आम जनता भाजपा की सरकार से त्रस्त हो चुकी है। वो भाजपा को उखाड़ फेंकना चाहते है। यह चुनाव भाजपा के खिलाफ सपा नहीं जनता लड़ रही है। इसीलिए सपा इस बार 400 सीटें जीतने जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि शिवपाल समेत सभी विपक्षी दल सपा के साथ आकर भाजपा को हराने का काम करेंगे।

Advertisement

सपा की योजनाओं का नाम बदल काटे फीते

अखिलेश खासे जोश में नजर आ रहे थे। उन्होंने यह दावा किया कि बुंदेलखंड की सभी सीटों पर सपा का परिचम लहरायेगा। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सरकार ने सपा की योजनाओं का नाम बदलकर फीता काटने का काम किया है। भाजपा सरकार में अपराध इतना बढ़ गया है कि आईपीएस तक भगोड़ा हो गया है। इस सरकार में शौचालय तो दिए जा रहे हैं। लेकिन इनसे पूछा जाए कि बिना पानी के शौचालय का जनता क्या करेगी। अखिलेश यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि इस सरकार में साधु संत सुरक्षित नहीं हैं। उनके आए दिन हत्याएं हो रहीं हैं।

हाईकोर्ट के सिटिंग जज के नेतृत्व में हो जांच

Advertisement

सपा अध्यक्ष ने यह मांग की है कि महेंद्र गिरी जी की मौत की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज के नेतृत्व में होनी चाहिए। गौरतलब है कि योगी सरकार ने इस केस की जांच सीबीआई से करवाने की सिफारिश की है।

 

 

Advertisement
Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.