Connect with us

Tech

Apple ने की अगले इवेंट की घोषणा, कर सकती है कई प्रोडक्ट लॉन्च

Published

on

  • Apple इवेंट 18 अक्टूबर को होगा
  • पिछले इवेंट में iPHone सीरीज हुई लॉन्च
  • कई प्रोडक्ट लॉन्च कर सकती है Apple

 

Apple ने अपने होने वाले अगले इवेंट की घोषणा कर दी है, यह इवेंट 18 अक्टूबर को होगा। कंपनी ने पिछले महीने हुए इवेंट में नए iPHone सीरीज को लॉन्च किया था, जिसमें iPhone 13, iPhone 13 Pro, iPhone 13 mini और iPhone 13 Pro Max शामिल थे।

बताया जा रहा है कि आने वाले इस इवेंट में कंपनी नए Macbook Pro मॉडल्स, AirPods 3, Mac mini और दूसरे डिवाइस को लॉन्च कर सकती है। ऐपल ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि इस इवेंट में कंपनी किस प्रोडक्ट को लॉन्च करने वाली है।

MacBook Pro दो वर्जन में होगा लॉन्च

टेक जायंट कंपनी इस इवेंट में M1X प्रोसेसर से पावर्ड MacBook Pro को लेकर अनाउंस कर सकती है। एक रिपोर्ट के अनुसार MacBook Pro को दो वर्जन में लॉन्च किया जा सकता है। इसके एक वर्जन में 14-इंच का डिस्प्ले और दूसरे वर्जन में 16-इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। MacBook Pro मॉडल्स को iPad की तरह फ्लैट एज डिजाइन में पेश किया जाएगा। अगर दूसरे फीचर की बात की जाए तो इसमें M1X प्रोसेसर भी दिया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें एडिशनल GPU कोर, एक HDMI पोर्ट, एक SD कार्ड स्लॉट दिए जाते हैं।

इसके अलावा कंपनी अपने एक और प्रोडक्ट Mac mini की भी घोषणा कर सकती है। इसमें plexiglass-लाइक टॉप, कई थंडरबोल्ट पोर्ट्स, एक MagSafe पावर कनेक्टर, एक मैग्नेटिक चार्जिंग कनेक्टर और दूसरे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Advertisement

ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स AIRpods 3 को भी कंपनी इस इवेंट में लॉन्च कर सकती है। इस वायरलेस ईयरबड्स में AIRpods 3 के फीचर्स को भी डाला गया है। लेकिन इस ईयरबड्स के बारे में पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

Share Post:
Advertisement

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel. Website Design & Developed By Shreeji Infotek