Connect with us

Entertainment

हर दिन आरती में शामिल होते हैं आर्यन, जेल से रिहाई के लिए भगवान से कर रहे प्रार्थना

Published

on

Share Post:
  • आर्यन खान को जेल में हुए 19 दिन
  • आर्यन ने दिनचर्या में किया बदलाव
  • मंदिर की आरती में होते हैं शामिल
  • पिता से मिलने के बाद छलके आंसू

 

ड्रग्स केस में अरेस्ट आर्यन खान को जेल में 19 दिन हो चुके हैं। शुरुआत में खबरें आ रही थीं कि वह बिना कुछ खाए-पिए चुपचाप बैठा रहता है। अब उसकी दिनचर्या में थोड़ा बदलाव आने लगा है। बताया जाता है कि रिहाई का इंतजार कर रहा आर्यन रोज जेल में होने वाली आरती में शामिल हो रहा है। जेल से मिलने वाली रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन की बैरक में बने मंदिर में हर शाम 7 बजे आरती होती है। वह आरती पूरी होने तक वहीं रहता है।

आर्यन को क्रूज पर पार्टी के दौरान 2 अक्टूबर को NCB ने हिरासत में लिया था। शाहरुख खान गुरुवार को बेटे से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। वे करीब 18 मिनट तक वहां रुके। इस दौरान उन्होंने इंटरकॉम पर कांच की दीवार के पीछे खड़े आर्यन से 10 मिनट तक बात की।

बताया जाता है कि मुलाकात के बाद शाहरुख जैसे ही लौटे, आर्यन विजिटर रूम में ही रोने लगे। इस दौरान जेल के एक सिपाही ने उसे चुप करवाया। जेल के एक कैदी ने उसके कंधे पर हाथ रखकर शांत रहने के लिए कहा। जेल से मिलने वाली रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन जब विजिटर रूम से लौट रहे थे, तब मुलाकाती कक्ष के बाहर लगभग 20 लोग लाइन में लगे हुए थे।

Advertisement

आर्यन की आंखों से आंसू निकलते देख उन्होंने भी उसे चुप कराने की कोशिश की। कुछ ने आर्यन को समझाया कि अगली बार उन्हें जमानत जरूर मिल जाएगी। एक ने कहा कि चिंता मत करो, तुम दिवाली अपने घर पर ही मनाओगे। इसके बाद दो सिपाही आर्यन को लेकर बैरक में चले गए। आर्यन ने बैरक में लौटने के बाद काफी देर तक कुछ नहीं खाया। वह एक कोने में शांत बैठा रहा। एक-दो बंदियों के सवालों का सिर्फ सिर हिलाकर जवाब दिया।

शाहरुख जब आर्यन से मुलाकात कर रहे थे, तब उनसे कुछ दूरी पर एक बुजुर्ग महिला भी खड़ी थी, जो अपने बेटे से मिलने जेल में पहुंची थी। महिला का बेटा हत्या के आरोप में जेल में बंद है। महिला ने शाहरुख को देखकर सलाम किया। इसके जवाब में शाहरुख ने भी उन्हें आदाब किया और आगे बढ़ गए। महिला ने बाहर जाकर मीडिया से यह बात कही।

Advertisement
Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.