Connect with us

Entertainment

27 मार्च 2022 को लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया के डॉल्बी थिएटर में अवॉर्ड्स का आयोजन होगा, भारत की दो फिल्में हुई शॉर्टलिस्ट

Published

on

Share Post:
  • अकादमी अवॉर्ड्स (Academy Awards) को आयोजन
  • भारत की दो फिल्में हुई शॉर्टलिस्ट
  • उधम सिंह और शेरनी का नाम सामने आया

 

अकादमी अवॉर्ड्स (Academy Awards) को आयोजन अगले साल होगा पर इसकी तैयारियां अभी से शुरु हो गई है। इस फंक्शन में भारत के लिए फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया (Film Fedration Of India) की ओर से 14 फिल्में शॉर्ट लिस्ट हुई है। इस लिस्ट में विक्की कौशल की फिल्म उधम सिंह और विद्या बालन की शेरनी का नाम सामने आया है।

 

उधम सिंह और शरनी का नाम आया सामने

Advertisement

94वें अकादमी अवॉर्ड्स में भीरत की तरफ से बेस्ट फॉनेन लैंग्वेज कैटेगरी की दावेदारी वाली फिल्म को ही ज्यूरी चुनेंगी। इस लिस्ट में 14 फिल्में ही शामिल है। उनमें फिल्म मंडेला, मलयालम फिल्म नायटू और हिन्दी फिल्म विक्की कौशल की फिल्म उधम सिंह और विद्या बालन की शेरनी का नाम शामिल है।

 

27 मार्च 2022 को होगा आयोजन

Advertisement

मार्च 2021 में रिलीज हुई फिल्में ही 94वें अकादमी अवॉर्ड्स में शामिल हो सकती है। 27 मार्च 2022 को लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया के डॉल्बी थिएटर में अवॉर्ड्स का आयोजन होगा। विक्की कौशल की उधम सिंह अभी हाल में रिलीज हुई है। फिल्म शेरनी में विद्या बालन ने एक फॉरेस्ट ऑफीसर की भूमिका निभाई थी। और विक्की कौशल ने उधम सिंह में स्वतंत्रता सेनानी उधम सिंह की भूमिका निभाई थी। दोनों ही फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से बहुत सराहना मिली है।

Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.