H

CG NEWS : कांग्रेस घोषणा पत्र समिति की पहली बैठक.... घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष एवं मंत्री मोहम्मद अकबर की उपस्थिति में होगी बैठक।

By: Shivani Hasti | Created At: 25 August 2023 06:18 AM


bannerAds Img
CG NEWS : रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनाव को देखते हुए बैठकों का सिलसिया जारी हैं ऐसी कड़ी में शुक्रवार को कांग्रेस घोषणा पत्र समिति की पहली बैठक होने जा रही है। यह बैठक आज दोपहर 1 बजे राजीव भवन में होगी। समिति के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर की अध्यक्षता में यह बैठक होने जा रही है। बैठक में समिति के सभी सदस्य मौजूद रहेंगे। इस खास मीटिंग में आगामी चुनाव को लेकर घोषणा पत्र बनाने के लिए चर्चा की जाएगी।

घोषणा पत्र को लेकर बनेगी रणनीति।

जनता के मन की बात जानने के लिए कांग्रेस ने ई-मेल के माध्यम से जनता का सुझाव मांगे हैं। ऐसे सुझाव जो पार्टी को पसंद आएंगे, साथ ही उन्हें वे अपने घोषणा पत्र में शामिल भी करेंगे। इसके लिए कांग्रेस ने ई-मेल आईडी जारी की है, जिस पर लोग अपने सुझाव भेज सकेंगे। इसके अलावा सीएम बघेल ने युवाओं से भेंट- मुलाकात कार्यक्रम के दौरान भी युवाओं के दिए गए सुझावों पर विचार कर उन्हें घोषणा पत्र में शामिल करने की बात कही थी। विधानसभा चुनाव के लिए गठित कांग्रेस की घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष मोहम्मद अकबर ने बताया कि घोषणा पत्र तैयार करने के लिए आम जनता से सुझाव लिए जा रहे हैं और जो भी अपने सुझाव कांग्रेस पार्टी को देना चाहता है वो प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय राजीव भवन में आकर लिखित में दे सकते हैं। इसके बाद जरूरत पड़ने पर आम लोगों से अलग-अलग वर्गों के साथ चर्चा की जाएगी।

Read More: CG NEWS : आदिवासियों ने निकाली आक्रोश रैली, कहा- आदिवासी समुदाय के कार्यकर्ताओं को चुनाव लडने का मौका दे