H

3 दिन में मध्य प्रदेश के 10 संभागों का दौरा करेंगे गृह मंत्री अमित शाह, 230 विधानसभा के कार्यकर्ताओं से करेंगे बात

By: Richa Gupta | Created At: 28 October 2023 12:51 PM


गृह मंत्री अमित शाह आज से 3 दिन एमपी के दौरे पर रहेंगे। आज शाम को भोपाल में होंगे अमित शाह। 3 दिन में मध्य प्रदेश के 10 संभागों का दौरा व बैठक कर सभी 230 विधानसभा के कार्यकर्ताओं से बात करेंगे।

banner
गृह मंत्री अमित शाह आज से 3 दिन एमपी के दौरे पर रहेंगे। आज शाम को भोपाल में होंगे अमित शाह। 3 दिन में मध्य प्रदेश के 10 संभागों का दौरा व बैठक कर सभी 230 विधानसभा के कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। उज्जैन में रोड शो और महाकाल बाबा के दर्शन। 28 अक्टूबर यानी आज से अमित शाह के कार्यक्रम होंगे शुरु।

जबलपुर संभाग की बैठक

अमित शाह सबसे पहले जबलपुर में जबलपुर संभाग की बैठक करेंगे। इसमें 38 विधानसभा के कार्यकर्ता होंगे शामिल। फिर छिंदवाडा जिले की जुन्नारदेव विधानसभा में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर शाम को पांच बजे भोपाल पहुँच कर भोपाल और नर्मदापुरम संभाग की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे, इन दोनों संभाग को मिला कर 36 विधानसभा आती हैं। स्थानीय नेताओं के साथ संवाद करेंगे।

29 अक्टूबर के कार्यक्रम

गृह मंत्री अमित शाह 29 अक्टूबर को खजुराहो में सागर संभाग की बैठक करेंगे इसमें 26 विधानसभाओं से आये पधाधिकारी और कार्यकर्ता होंगे। फिर रीवा में रीवा और शहडोल संभाग की बैठक करेंगे जिसमे कुल 30 विधानसभा आती है। फिर उज्जैन में रोड शो और महाकाल बाबा के दर्शन करेंगे। रात को 29 विधानसभाओं वाले उज्जैन संभाग की बैठक करेंगे।

30 अक्टूबर के कार्यक्रम

गृह मंत्री अमित शाह 30 अक्टूबर को सुबह इंदौर संभाग की बैठक करेंगे जिसमे विधानसभाओं के कार्यकर्ता होंगे। फिर ग्वालियर पहुँच कर ग्वालियर और चम्बल संभाग की बैठक करेंगे जिसमें कुल 34 विधासभा आती हैं। ग्वालियर के स्थानीय कार्यकर्ताओं और नेताओं से मिलेंगे।