H

Madhya Pradesh के तीर्थ यात्रियों की बस गंगोत्री नेशनल हाईवे पर पलटी, खरगोन जिले के 5 यात्री घायल

By: payal trivedi | Created At: 21 June 2024 09:24 AM


मध्यप्रदेश की तीर्थ यात्रियों की बस उत्तराखंड के गंगोत्री नेशनल हाईवे पर बने झाला ब्रिज के नजदीक पलट गई। ​​​​​​हादसे में 5 तीर्थ यात्रियों को चोट लगी है। सभी खरगोन के झिरनिया और आसपास के गांव के रहने वाले हैं।

bannerAds Img
Bhopal: मध्यप्रदेश की तीर्थ यात्रियों की बस उत्तराखंड के गंगोत्री नेशनल हाईवे पर बने झाला ब्रिज के नजदीक पलट गई। ​​​​​​हादसे में 5 तीर्थ यात्रियों को चोट लगी है। सभी खरगोन के झिरनिया और आसपास के गांव के रहने वाले हैं। सभी को इलाज के लिए एमरजेंसी एम्बुलेंस से नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। वहीं, हाईवे पर बस के पलटने से ट्रैफिक जाम हो गया है। बस को हटाने का काम बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन (BRO) ने किया।

बस में सवार थे कुल 28 तीर्थ यात्री

पता चला है कि बस में सवार तीर्थयात्री मध्‍य प्रदेश के खरगोन जिले के झिरन्‍या और आसपास के क्षेत्रों के हैं। दुर्घटनाग्रस्‍त बस को सड़क से हटाने के लिए बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन यानि बीआरओ का दल मौके पर पहुंचा। दुर्घटना की वजह से करीब 4 घंटे तक गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध रहा। इस दौरान दोनों तरफ से वाहनों की लंबी कतार लगी रही। बीआरओ की मशीनरी के जरिए बस को हटाकर राजमार्ग को चालू किया गया। बस में कुल 28 तीर्थ यात्री सवार थे। इन्‍हें अन्य वाहनों के जरिए गंगोत्री धाम भेजा गया है। तीर्थयात्रियों ने गत बृहस्पतिवार को यमुनोत्री धाम के दर्शन किए थे।