H

वीडी शर्मा बोले- अमरवाड़ा उपचुनाव बहुत महत्वपूर्ण, जनता से की ये अपील

By: Sanjay Purohit | Created At: 10 July 2024 09:41 AM


छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा में हो रहे उपचुनाव के लिए मतदान चल रहा है। इसको लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने अमरवाड़ा विधानसभा के सभी मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की है।

bannerAds Img
छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा में हो रहे उपचुनाव के लिए मतदान चल रहा है। इसको लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने अमरवाड़ा विधानसभा के सभी मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की है। वीडी शर्मा ने अपने बयान में कहा कि यह चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण चुनाव हैं। मैं अमरवाड़ा विधानसभा की जनता जनार्दन से अपील करता हूं कि उपचुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान करें।

वीडी शर्मा ने कहा कि अमरवाड़ा विधानसभा से बीजेपी के कार्यकर्ता कमलेश शाह चुनाव मैदान में है, बीजेपी अध्यक्ष ने मतदाताओं से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की। शर्मा ने कहा कि आपका एक मत अमरवाड़ा के विकास को सुनिश्चित करेगा। अमरवाड़ा में बीजेपी के उम्मीदवार कमलेश शाह ने बीते लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया था और दल बदल के बाद उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा भी दे दिया था, जिसके बाद अमरवाड़ा विधानसभा में उपचुनाव हो रहे हैं।