Connect with us

Chhattisgarh

अभिनेता सोनू सूद से मिलकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- आप वास्तविक जीवन में हीरो हो गए हैं, इसलिए अब विलेन का रोल मत कीजिएगा

Published

on

Share Post:
  • सीएम भूपेश ने की अभिनेता सोनू सूद से मुलाकात
  • सीएम भूपेश ने की सोनू सूद के काम की जमकर तारीफ
  • बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा

 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और सोनू सूद की मुलाकात हुई है। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अभिनेता सोनू सूद के काम की जमकर तारीफ की । उन्होंने अभिनेता सोनू सूद को फिल्मों में विलेन का रोल ना करने की सलाह दी । बॉलीवुड के अभिनेताओं में रील और रियल लाइफ में बहुत अंतर देखने को मिलता है। ऐसा ही एक चेहरा रील में खलनायक और रियल में नायक की भूमिका में है। इनका नाम सोनू सूद है । कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद हजारों लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए थे। आज भी सोनू सूद लोगों की मदद करते हुए नजर आते हैं ।

दिल्ली में एक मीडिया हाउस में हुई दोनों की मुलाकात

दरअसल छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इन दिनों दिल्ली और उत्तरप्रदेश के दौरे पर हैं । शुक्रवार को देश की राजधानी दिल्ली में एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश और अभिनेता सोनू सूद की मुलाकात हुई ।

Advertisement

अब आप वास्तविक जीवन में हीरो हो गए हैं – सीएम भूपेश

छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल ने अभिनेता सोनू सूद से कहा की ‘अब आप वास्तविक जीवन में हीरो हो गए हैं, इसलिए अब विलेन का रोल मत कीजिएगा’ । यह बात सुनकर पास में खड़े लोगों ने ठहाके लगाने शुरू कर दिए । वहीं दूसरी तरह अभिनेता सोनू सूद ने भी अपने जबाब में मुख्यमंत्री से कहा कि ‘ आप सही कह रहे हैं, इन दिनों फिल्मों में हीरो की भूमिका के प्रस्ताव भी मिल रहे हैं ।

बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल

Advertisement

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और अभिनेता सोनू सूद की बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। सोनू सूद ने भी इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा- Like @bhupeshbaghel sir said “no more villan roles” Only Hero ,,❣️😂. दूसरी तरफ, सीएम भूपेश बघेल ने सोनू सूद की एक बार फिर तारीफ की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- Keep serving humanity in reel as well as in real.

 

 

Advertisement
Share Post:
Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.