H

लुटेरी दुल्हन ने शादी के लिए युवक को बुलाया कोर्ट , बाथरूम के बहाने 50 हजार लेकर हुई फुर्र

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 02 February 2024 12:04 PM


लुटेरी दुल्हन गैंग ने उज्जैन के एक युवक को 50 हजार रुपये का चूना लगाकर फरार हो गई।

banner
लुटेरी दुल्हन गैंग ने उज्जैन के एक युवक को 50 हजार रुपये का चूना लगाकर फरार हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, लुटेरी दुल्हन और गैंग के सदस्यों ने युवक को शादी के लिए कोर्ट बुलाया। इसके बाद ही बड़ी चालाकी से युवक से सराफा बाजार में खरीदारी के लिए 50 हजार रुपये ले लिए। इसके बाद दुल्हन ने बाथरूम का बहाना बनाकर 50 हजार रुपये लेकर फरार हो गई।

कोर्ट में शादी की बात तय हुई थी

वहीं काफी देर युवक ने दुल्हन और उसके रिश्तेदारों की तलाश की, लेकिन वो नहीं मिले। इसके बाद युवक को धोखाधड़ी का अहसास हुआ। युवक ने परिजनों के साथ कोतवाली थाने में मामले की शिकायत की है। आपको बता दें कि, उज्जैन जिले के रहने वाले युवक बाबूदास ने बताया कि, उसके परिचित युवक ने हमारी खालवा में कुछ लोगों से 5 दिन पूर्व शादी को लेकर चर्चा हुई थी। गुरुवार को कोर्ट में शादी की बात तय हुई थी। मैं अपने स्वजन के साथ खंडवा कोर्ट पहुंचा। वहां युवती और उसके साथी पहले से लोग मौजूद थे।

पुलिस लुटेरी दुल्हन और उसके साथियों की तलाश में जुटी

युवक बाबूदास ने बताया कि, युवती और उसके साथी ने कहा कि, आप लोग देरी से आए हो शादी कल करेंगे। आज बाजार में खरीदी कर लेते हैं। उनकी बातों में आकर मैं राजी हो गया और शहर के सराफा बाजार पहुंचे। हमसे 50 हजार रुपये लेकर सराफा बाजार में एक दुकान के पास खरीदी का बहाना बनाया। उसके पास एक पुरानी बाइक भी थी जिसे वहीं छोड़कर वह भाग गए। पुलिस ने आरोपियों की मोटरसाइकिल जब्त कर सीसीटीवी फुटेज की मदद से दुल्हन और उसके साथियों की तलाश कर रही है।