Connect with us

Sports

डि विलियर्स का तूफानी शतक, 46 गेंदो में जड़े 10 छक्के और 7 चौके

Published

on

Share Post:
  • डि विलियर्स का धमाकेदार फॉर्म
  • 46 गेंदो में बनाए 104 रन
  • 10 छक्के और 7 चौके की धुआंधार पारी

 

इंडियन प्रीमियर लीन (IPL)14 की दूसरी लीग शुरु होने में बस कुछ ही समय बाकी है। लीग के शुरु होने से पहले सभी टीमो के खिलाड़ी अपनी प्रैक्टिस में शुमार हैं। इसी बीच विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स भी अपनी जोरदार प्रैक्टिस में लगी हुई है। उनकी टीम के जबरदस्त बल्लेबाज एबी डि विलियर्स प्रैक्टिस मैच के दौरान कमाल कर रहे हैं। डिविलियर्स का ये धमाकेदार फॉर्म देखने लायक है। एबी ने अपने इस फॉर्म के चलते प्रैक्टिस मैच के दौरान महज 46 गेंदो में 104 रनों की पारी खेली है।

प्रैक्टिस मैच के दौरान खिलाड़ी डि विलियर्स ने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए कई जबरदस्त शॉट खेले। एबी डि विलियर्स ने अपने मैच की शुरुआत धीमे तरीके से की। उन्होंने पहली 19 गेंद में सिर्फ 19 रन बनाए थे। लेकिन बाद में उनका शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। बाद में उन्होंने 27 गेंद में 314 का स्ट्राइट रेट के साथ 85 रन बनाए। डि विलियर्स ने अपनी इस पारी में 10 छक्के और 7 चौके भी जड़े।

टीम के बाकी खिलाड़ियों ने भी किया अच्छा प्रदर्शन

Advertisement

एबी डि विलियर्स के साथ टीम के बाकी खिलाड़ियों ने भी अच्छा प्रदर्शन दिखाया। आरसीबी के बल्लेबाज देवदत्त पडिकल ने मैच की अच्छी शुरुआत करते हुए 21 गेंद में 36 रन की पारी खेली। इसके अलावा मोहम्मद अजरुद्दीन ने 43 गेंद में 66 रन बनाए। बल्लेबाज केएस भरत ने 47 गेंद मे 95 रन की पाली खेली पर वे शतक पूरा करने से थोड़ा चूक गए।

टीम ने जीते 7 में से 5 मुकाबले

IPL 2021: Which players will be released, retained by Royal Challengers Bangalore?

पिछले आईपीएल में आरसीबी टीम का अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला था। टीम ने अभी तक खेले गए 7 में से 5 मुकाबलों को जीता हैं। टीम अपने अच्छे प्रदर्शन के चलते प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है। अब प्लेऑफ में जाने के लिए टीम को बस तीन और मैच जीतने होगें।

Advertisement

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आने वाली आपीएल 14 लीग के लिए कई बदलाव किए हैं। हालांकि टीम के इस रिप्लेसमेंट से टीम के कप्तान विराट कोहली बेहद खुश हैं।

Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.