Connect with us

Chhattisgarh

अवैध संबंध के, शक के चलते पति ने की पत्नी के प्रेमी की हत्या

Published

on

Share Post:
  • पति ने की पत्नी के प्रेमी की हत्या
  • अवैध संबध के शक में की हत्या
  • पत्नी को भी किया घायल
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

 

सरगुजा के सीतापुर थानाक्षेत्र से हत्या का मामला सामने आया है। जहां पर एक सनकी पति ने पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी। वहीं पत्नी को भी हमला कर घायल कर दिया। दरअसल पति ने अवैध संबंध के शक में घटना को अंजाम दिया। बता दें कि घायल महिला को अस्पताल में भर्तो कराया गया है। मामलें की सूचना पर सीतापुर SDOP चन्द्रकान्त मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर केंद्रीय जेल अम्बिकापुर भेज दिया है।

घायल महिला का अस्पताल में ईलाज जारी

सरगुजा जिले के सीतापुर थानाक्षेत्र में हत्या की वारदातें सामने आयी है। आपको बता दे कि सीतापुर थानाक्षेत्र के ग्राम डांगबुड़ा में एक सनकी पति ने गुड्डू तिर्की ने अपनी ही पत्नी के अवैध संबंध के शक में उसके प्रेमी कुंडल एक्का को कुदाडी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया, वहीं पत्नी लालो एक्का के ऊपर भी हमला कर घायल कर दिया। घायल पत्नी ने भागकर अपनी जान बचाई जिसे ग्रामीणों की मदद से तत्काल ईलाज के लिए CHC सीतापुर लाया गया है, जहां घायल महिला लालो एक्का का ईलाज किया जा रहा है।

Advertisement

आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया

मामलें की सूचना के बाद तत्काल सीतापुर SDOP चन्द्रकान्त गवर्ना और सीतापुर थाना प्रभारी उपनिरीक्षक रूपेश नारंग की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी युवक गुड्डू तिर्की की घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया है और उसके विरुद्ध IPC की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उसे न्यायिक रिमाण्ड पर केंद्रीय जेल अम्बिकापुर भेज दिया है।

Advertisement
Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.