H

PCC चीफ जीतू पटवारी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

By: Richa Gupta | Created At: 12 February 2024 01:33 PM


पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, मोदी ने कहा कहा था कि पिछले 10 वर्षों के दौरान हमारी सरकार आदिवासी समाज के उत्थान, गौरव और सम्मान के लिए समर्पित रही है।

banner
पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, मोदी ने कहा कहा था कि पिछले 10 वर्षों के दौरान हमारी सरकार आदिवासी समाज के उत्थान, गौरव और सम्मान के लिए समर्पित रही है। पटवारी ने कहा, बहुत उम्मीद थी की झाबुआ में आकर हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी आदिवासी समाज के वास्तविक विकास के लिए कोई पहल तो जरूर करेंगे! बहुत नाउम्मीद हुए! बहुत ज्यादा दुख भी हुआ! बहुत ज्यादा आश्चर्य भी हो गया।

निराशा ही हाथ लगी

पता नहीं नरेंद्र मोदी जी कौन से मध्यप्रदेश की बात कर गए? यह भी समझ नहीं आया कि कौन सी बीजेपी सत्ता ने आदिवासी समाज के उत्थान, गौरव और विकास के लिए समर्पण कर दिया है। इसीलिए, आज आगमन से पूर्व भी मैंने मोदीजी के संज्ञान में ज्यादा नहीं, सिर्फ 05 सवाल लाने का प्रयास किया था। जनता के इन प्रतिनिधि सवालों को लेकर अपेक्षा भी थी कि केंद्र सरकार के मुखिया की तरफ से कोई जवाब तो जरूर आएगा अंततः निराशा ही हाथ लगी। पुन: अनुरोध है, सच्चाई को देखें, समझें और परखें! ताकि, वास्तविक स्थिति सामने आ सके! हो सकता है आदिवासी समाज का भला नहीं हो, किंतु प्रधानमंत्री जी के मुंह से भविष्य में झूठ का दोहराव तो नहीं होगा!