H

मालिक की मौत के बाद अंतिम यात्रा के वाहन के पीछे 3 KM मुक्तिधाम तक दौड़ा कुत्ता

By: Sanjay Purohit | Created At: 06 July 2024 08:38 AM


राजगढ़ में दो रोटी के लिए वफादारी निभाने वाले एक कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें एक कुत्ता अपने मालिक की मौत के बाद उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होता हुआ नजर आया।

bannerAds Img
राजगढ़ शहर के खिलचीपुर नाके से लेकर मुक्तिधाम के बीच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अंतिम यात्रा के शव वाहन के पीछे एक कुत्ता दौड़ लगाता हुआ नजर आ रहा है। जो की लगभग तीन किलोमीटर का सफर तय करते हुए मुक्तिधाम भी जा पहुंचा।

राजगढ़ शहर में निवास करने वाले स्वर्गीय केके नागर जो की राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित थे। उनका शुक्रवार की दरम्यानी रात में लंबी और गंभीर बीमारी के चलते स्वर्गवास हो गया और उनका हिंदू रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार राजगढ़ शहर के मुक्तिधाम में किया गया। लेकिन उनके अंतिम संस्कार से पूर्व का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खिया बटोर रहा है, जिसमें एक कुत्ता उनके अंतिम यात्रा के शव वाहन के पीछे-पीछे उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होकर मुक्तिधाम तक जा पहुंचा।

उनके परिजन जब उनकी शव यात्रा वाहन के माध्यम से मुक्तिधाम तक ले जाने लगे। उस दौरान एक कुत्ता भी उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुआ और उनके शव यात्रा के वाहन के पीछे-पीछे दौड़ते हुए मुक्तिधाम तक भी जा पहुंचा, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं और कुत्ते की वफादारी के किस्सों की भी चर्चा की जा रही है।