Connect with us

Featured

इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने लगा ली फांसी,सुसाइड नोट में लिखा, ‘जिसे चाहा वह नहीं मिला,अब जान दे रहा हूं…..

Published

on

  • पुलिस को शक मामला प्रेम प्रसंग का हैं
  • मृतक इंजीनियरिंग के सेकेंड ईयर का छात्र था
  • पुलिस ने मृतक दुष्यंत का फोन जब्त कर लिया है

भोपाल -राजधानी भोपाल में एक आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया।आनंद नगर में रहने वाला था पुलिस के अनुसार 18 साल का दुष्यंत पिता राधा कृष्ण तिवारी जो पन्ना जिले का रहने वाला था।उसकी पढाई विदिशा के सम्राट प्रौद्योगिकी संसथान में चल रही थी। मृतक इंजीनियरिंग के सेकेंड ईयर का छात्र था।मृतक के पिता भोपाल के TIT कॉलेज में सुपरवाइजर के पद पर पदस्थ थे। पुलिसने बताया की राधा कृष्ण पत्नी के साथ हप्तेभर से पन्ना में ही थे। मृतक का भाई जो साथ रहता था वह घटना के समय घर पर नहीं था। मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा की ‘चींटी के मरने से किसी को फर्क नहीं पड़ता, मेरी जिंदगी भी सींटी की तरह हो गई हैं, जिसे चाहा वह नहीं मिला, अब जान दे रहा हूं ।पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस को यह मामला लव अफेयर का लग रहा है ।

बेटे को शाम तक पिता लगते रहे फोन

देवरिया: एक फोन कॉल और पुलिस की तत्परता से बची महिला की जान, जानें क्या  है...

पुलिस ने बताया की दुष्यंत को उसके पिता शुक्रवार शाम तक फोन लगते रहे। लेकिन फोन नहीं उठाया।पिता रोज सुबह बीटा से उसका हाल- चाल पूछते थे जब पिता सुबह से शाम तक दुष्यंत को फोन करते रहेऔर दुष्यंत ने फोन नहीं उठाया तो फिर उन्होंने एक परिचित से बोला की घर देख आओ।जब वह परिचित घर पंहुचा तो उसे कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला। जब उसने खिड़की से झांक कर देखा तो उसके
पांव से जमी खिसक गई। उसने देखा दुष्यंत फंदे पर लटक रहा था। उसने उसी समय स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी ।

पुलिस को शक मामला प्रेम प्रसंग का हैं

Murder Due To Love Affair - प्रेम प्रसंग बना युवक की हत्या का कारण, दो  आरोपी गिरफ्तार | Patrika News

पुलिस को शक है की ये मामला प्रेम प्रसंग का है। पुलिस ने बताया की मृतक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है, ‘चींटी के मरने से किसी को फर्क नहीं पड़ता, मेरी जिंदगी भी सींटी की तरह हो गई हैं, जिसे चाहा वह नहीं मिला,अब जान दे रहा हूं। पुलिस का कहना है की इस तरह के शब्द प्रेम में असफल व्यक्ति ही लिखता हैं। पुलिस ने मृतक दुष्यंत का फोन जब्त कर लिया है।

 

Advertisement
Share Post:
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462023

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel. Website Design & Developed By Shreeji Infotek