Connect with us

National

लव मैरिज के बाद भी पहले प्रेमी को नहीं भूला पाई महिला, अपने ही पति की करवा दी हत्या

Published

on

Share Post:
  • शख्स की गोली मारकर हुई हत्या
  • पुलिस ने किया हत्या का खुलासा
  • पत्नी ने पति को मारने के लिए दी थी 2 लाख 80 हजार की सुपारी

 

23 अक्टूबर 2021 को शेरघाटी थाना क्षेत्र के काजी मोहल्ला स्थित सोनार टोली में मों तैयब आलन नाम के एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब इस हत्या का खुलासा हो गया है। पुलिस के कार्रवाई और जांच करने के बाद ये मामला प्रेम- प्रसंग से जुड़ गया है। मृतक की पत्नी ने खुद अपने पति की हत्या करवाई थी। पत्नी ने 2 लाख 80 हजार रुपये देकर अपने पति को मारने की सुपारी दी थी। पत्नी के पास जब इतने पैसे नही थे तो उसने अपने गरने गिरवी रखकर पैसों का इंतजाम किया।

इस मामले में कई थाने से पुलिस की एक टीम को किया गया था तैयार 

पुलिस ने शख्स की पत्नी अफशां प्रवीण समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। शनिवार को गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि सिटी एसपी के नेतृत्व में शेरघाटी एसडीओ, शेरघाटी थानाध्यक्ष और तकनीकी शाखा सहिक कई थाने से पुलिस की एक टीम को तैयर किया गया था। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि शख्स की पत्नी ने ही जीशान के माध्यम से मों आरिफ की हत्या करने के लिए 2 लाख 80 हजार रुपये दिये थे।

Advertisement

दो कट्टा और पांच जिंदा कारतूस पुलिस ने किए बरामद 

एसपी ने बताया कि इस मामले में अर्मानुलाह खान, पंकज पासवान, जीशान रहमान और अफशां प्रवीण को गिरफ्तार किया गया है। इस लोगों के पास से पुलिस ने दो कट्टा और पांच जिंदा कारतूस को भी बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियों के ऊपर आमस थाना, शेरघाटी थाना, गुरुआ थाना, महिला थाना, मध्यप्रदेश के लसुरिया थाना और झारखंड के हंटरगंज थाने में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं अर्मानुलाह खान उर्फ फोटो खान पिछले 6 सालों ने फरार था।

बता दें कि अफशां प्रवीण और मृतक मों तैयब आलम की लव मैरिज हुई थी लेकिन अफशां आलम से पहले जीशान से प्रेम करते थी। उसने अपने पहले प्रेमी को पाने के लिए अपने पति की हत्या करवा दी।

Advertisement
Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.