Connect with us

Tech

FPS गेम MaskGun ने 50 मिलियन के माइलस्टोन को किया क्रॉस, डेवलपर के लिए बना बड़ा अचीवमेंट

Published

on

  • मेड-इन-इंडिया गेम पहुंचा 50 मिलियन के पार
  • जनवरी 2019 में लॉन्च किया गया था गेम
  • इस गेम को 5 करोड़ बार किया गया डाउनलोड

 

इस गेम को पुणे में स्थित डेवलेपर ने बनाया

मेड-इन-इंडिया ऑनलाइन मल्टीप्लेयर FPS गेम MaskGun ने 50 मिलियन के माइलस्टोन को क्रॉस कर लिया है। ये किसी शूटिंग गेम के लिए काफी रेयर है। इस गेम को पुणे में स्थित डेवलेपर SuperGaming ने बनाया है। इस गेम को जनवरी 2019 में लॉन्च किया गया था।

MaskGunsगेम को NASSCOM गेम डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस में स्टूडियो गेम ईयर अवॉर्ड दिया गया है। इस अवॉर्ड की वजह से superGaming अपने प्लेयर्स को काफी बेनिफिट्स दे रहे हैं।

यह गेम भारत का बड़ा डेवलपर गेम है

superGaming बहुत ज्यादा पॉपुलर गेम बन चुका है। यह भारत का काफी बड़ा डेवलपर गेम है। इसमें MaskGun,Tower Conquest,Devil और दूसरे गेम्स शामिल हैं। MaskGun एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर शूटर गेम है। इसे आप फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। इस गेम के CEO Roby John हैं।

Advertisement

CEO Roby John ने प्रेस रिलीज में बताया कि ये गेम प्लेयर्स को इन-ऐप परचेज का ऑप्शन देता है। इससे गेमप्ले में प्लेयर्स को मदद मिलती है। इस गेम को अभी तक 5 करोड़ से भी ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। इससे, इस गेम की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगाया जा सकता है। ये डेवलपर के लिए बहुत बड़ा अचीवमेंट है।

इस अचीवमेंट को सेलिब्रेट करने के लिए MaskGun वीकेंड पर 50 घंटे का डबल XP और गोल्ड गेम में दे रहा है। इस गेम को गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

Share Post:
Advertisement

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel. Website Design & Developed By Shreeji Infotek