Connect with us

Madhya Pradesh

दलित युवती पर Acid Attack मामले में गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने की निंदा कहा आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा

Published

on

  • दलित युवती पर एसिड फेंकने का मामला
  • मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
  • आरोपियों का पुलिस ने निकाला जुलूस
  • गृहमंत्री ने की घटना की निंदा
  • एसपी ने कहा पीड़िता के आंखों में एसिड नहीं डाला गया

पन्ना। दलित युवती पर एसिड फेंकने (Acid Attack on girl in panna)के मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यही नहीं पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों का सड़क पर जुलूस भी निकाला. गृहमंत्री (MP Home Minister narottam mishra ) ने कहा कि युवती की आंखों में अकौआ का दूध (Akauwa Milk) डाला है. जिससे उसे परेशानी हुई है. हालांकि युवती का इलाज जारी है.

पन्ना में युवती पर बदमाशों ने किया हमला

बता दें कि बुधवार को पन्ना में कुछ बदमाशों ने युवती की आंखों अकौआ का दूध डाल दिया था. युवती को गंभीर हालत में रीवा मेडिकल अस्पताल (Rewa Medical Hospital) रेफर किया गया. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ठाकुर समुदाय से हैं और युवती पिछड़े वर्ग परिवार से संबंध रखती है. हमले के बाद जिला कलेक्टर (Panna Collector) भी युवती का हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे थे. शुरुआत में इस हमले को एसिड अटैक बताया जा रहा था. हालांकि बाद में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) और एसपी धर्मराज मीणा (SP Dharmraj Meena)ने इसे अकौआ का दूध बताया.

गृहमंत्री ने घटना की निंदा

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पन्ना के अंदर एक हृदय विदारक घटना हुई. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पकड़ गए आरोपियों ने बताया कि उन्होंने अकौआ का दूध डिस्टल्ल वाटर में मिलाकर डाला था. युवती की त्वचा को नुकसान पहुंचा है, लेकिन आंखों को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है.

एसपी ने बदमाशों के खिलाफ की सख्त कार्रवाई की बात

एसपी धर्मराज मीणा ने आरोपियों की गिरफ्तार के बाद बताया कि पवई थाना क्षेत्र की घटना में युवती की आंखों में जड़ी-बूटी जैसा किसी पदार्थ का छिड़काव कर दिया. पन्ना पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी में अहम भूमिका निभाने वाले पुलिस कर्मियों को इनाम दिया जाएगा.

Advertisement
Share Post:
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462023

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel. Website Design & Developed By Shreeji Infotek