Connect with us

International

कोंग्सबर्ग शहर के मार्केट में सिरफिरे ने घटना को दिया अंजाम, तीर-कमान से किए वार

Published

on

  • नॉर्वे में एक व्यक्ति ने किया तीर-कमान से हमला
  • इस हमले में 5 लोगों की मौत और 2 घायल
  • पुलिस ने हमलावर को किया गिरफ्तार

 

नॉर्वे के कोंग्सबर्ग शहर में मंगलवार-बुधवार की रात को एक व्यक्ति ने तीर कमान से हमला कर 5 लोगों की जान ले ली और 2 लोगों को घायल कर दिया। पुलिस ने कहा कि हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस हादसे में जो लोग मारे गए हैं,उनके बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना कूप एक्स्ट्रा सुपरमार्केट की है, इस घटना में हमलावर ने मार्केट में घुसकर लोगों पर हमला किया। बाद में छापेमारी कर उस हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया।

नार्वे में इस तरह के हमले होते हैं कम

नार्वे को काफी शांत देश माना जाता है। यहां इस तरह के हमले बहुत ही कम देखने को मिलते हैं। अभी तक इस तरह की कोई जानकारी नहीं मिली है कि यह हमला आपसी रजिंश के चलते किया गया है या फिर इसका आंतकी हमले से कोई लेना-देना है। पुलिस इस मामले में खुलकर कुछ नहीं बता रही है।

कोंग्सबर्ग के पुलिस चीफ ओविंड आस का कहना है कि हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने इस घटना को अकेले ही अंजाम दिया, उसके साथ कोई दूसरा व्यक्ति मौजूद नहीं था। इस हमले में कई लोग मारे गए और कई घायल हो गए। फिलहाल इनके बारे में अभी कोई सूचना नहीं मिली है।

Advertisement

हमलावर ने सबसे पहले भीड़ वाले इलाके को अपना निशाना बनाया। उसके बाद वह पास वाले इलाके में भाग गया। पुलिस ने उसका पीछा किया। जस्टिस मिनिस्टर मोनिका मिलैंड को घटना की पूरी जानकारी दी गई है।

हमलावर ने पुलिस पर की हमले की कोशिश

आरोपी का पीछा करने के लिए पुलिस ने हेलिकॉप्टर और बम स्क्वॉड को भी तैनात किया था। हमलावर को घटनास्थल से 25 किलोमीटर दूर ड्रेमन इलाके से गिरफ्तार किया गया। इस दौरान हमलावर ने पुलिस की गिरफ्त से भागने के लिए उन पर भी हमला करने की कोशिश की। लेकिन बाद में उसे पकड़ लिया गया। अब पुलिस आगे उस हमलावर से पूछताछ कर रही है।

Share Post:
Advertisement

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel. Website Design & Developed By Shreeji Infotek