Connect with us

Featured

करण मोरवाल की मुसीबतें बढ़ी, करण पर 25 हजार हुई इनामी राशि – इंदौर

Published

on

Share Post:
  • करण पर 25 हजार हुई इनामी राशि
  • दुष्कर्म के मामले में फरार है आरोपी
  • परिजनों से पूछताछ में जुटी पुलिस

बडनगर के कांग्रेस विधायक के बेटे करण मोरवाल की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं| जहां पुलिस एक ओर लगातार छापोमारी और परिजनों से पुछताछ कर रही है| वहीं अब इंदौर आईजी हरिनारायण चारी मिश्र के आदेश पर मोरवाल पर इनामी राशि भी बढ़ाकर 25 हजार कर दी गई है| वहीं प्रदेश के गृह एंव जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा भी कह चुके हैं कि अगर 2 दिन के भीतर करण ने सरेंडर नहीं किया| तो ऐसी कार्रवाई की जाएगी जो नाजिर बन जाएगी |

गृह मंत्री  चेतावनी 

Dr Narottam Mishra replies to barbs of Digvijay Singh - The Hitavada

बुधवार को भोपाल में गृह मंत्री द्वारा इंदौर आईजी को निर्देश दिए गए कि करण मोरवाल पर इनाम की राशि बड़ा कर 25 हजार कर दी जाए। वहीं विधायक मुरली मोरवाल से गृह मंत्री ने कहा है कि 2 दिन में करण को सरेंडर कराएं अन्यथा प्रदेश में ऐसी कार्रवाई की जाएगी जो कि नाजिर बन जाएगी। गौरतलब है कि लम्बे समय से फरार आरोपी की तलाश में पुलिस छापे मार कार्रवाई कर चुकी है, लेकिन करण मोरवाल की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

थाना प्रभारी ज्योति शर्मा के मुताबिक

Advertisement

बड़नगर से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर कांग्रेस कार्यालय में कामकाज संभालने वाली 23 वर्षीय महिला ने 2 अप्रैल 2021 को रेप की FIR कराई थी। उसका आरोप है कि 14 फरवरी 2021 को करण उसे एक होटल में ले गया था। वहां उसने उसके ड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया। इसके बाद वह उसे फ्लैट पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह नशा उतरने पर उसे अपने साथ हुई ज्यादती का पता चला। विरोध करने पर करण ने उससे शादी का वादा किया, इसके बाद वह कई बार शादी का वादा कर रिलेशन बनाता रहा।एंकर- कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल बेटे की तलाश के लिए पुलिस लगातार छापामार कार्रवाई कर रही है इस दौरान परिजनों से पूछताछ भी की गई थी कल खुद विधायक मुरली मोरवाल भी थाने पहुंचे थे जहां पुलिस को मदद करने का आश्वासन दिया और जल्द ही बेटे को पेश करने की बात कही वहीं दूसरी और अब आईजी हरिनारायण चारी मिश्रा फरार आरोपी करण मोरवाल पर ₹25000 का इनाम घोषित किया है जहां महिला थाना और क्राइम ब्रांच पुलिस लगातार छापे मार कार्यवाही कर आरोपी की धरपकड़ में लगे हुए हैं ।

करण के भाई शिवम से पुलिस की पूछताछ

वहीं मंगलवार को करण के भाई शिवम से पुलिस पूछताछ के लिए उसे इंदौर लेकर आई थी, लेकिन पुलिस को कोई ठोस जानकारी नहीं मिली। मामले में अब प्रदेश की राजनीति भी गरमा चुकी है। प्रदेश के गृहमंत्री के बयान के बाद अब करण मोरवाल की मुसीबतें और बढ़ सकती है।

Advertisement
Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.