Connect with us

Featured

मुंबई इंडियंस को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 7 विकेट से रोंदा

Published

on

Share Post:

 

आईपीएल कि सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस को आईपीएल के 14 वें सीजन और दूसरे चरण में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा ।   मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से करारी  शिकस्त दी । आईपीएल के दूसरे चरण में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा पहली बार खेलते नज़र आये । लेकिन उन्होंने कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ा । मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम को अच्छी शुरुआत मिली लेकिन उसका फायदा उठाने में नाकाम रही ।

वेंकटेश अय्यर और राहुल त्रिपाठी के दम पर मुंबई पर जीत दर्ज कि

Advertisement

IPL 2021: Rahul Tripathi, Venkatesh Iyer star as KKR beat MI by seven  wickets : Newssow

कोलकाता नाइट राइडर्स के नए नवेले  खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर के उम्दा प्रदर्शन के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल के इस दुसरे सीजन में लगातार दूसरी जीत अपने नाम कि । मॉर्गन की कप्तानी वाली टीम ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से मात दे कर अंकतालिका में टॉप-4 में अपनी जगह बना ली । वेंकटेश ने 30 गेंद में 4 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 53 रन बनाए । और वहीं राहुल त्रिपाठी ने 42 गेंद का सामना करते हुए 74 रन बनाकर नाबाद रहे । KKR ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट पर 155 रन पर रोक दिया जबाब मेंकोलकाता नाइट राइडर्स ने  29 गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया ।

अच्छी शुरुआत के बाद उसका फायदा नहीं उठा पाएं – रोहित

IPL 2021: Rohit Sharma 3 Sixes Away From Becoming First Indian To Join  Elite List Of Big Hitters | Cricket News

रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा कि उनकी टीम कि अच्छी शुरुआत के बाद भी हमें छोटी-छोटी साझेदारियां करनी पड़ीं । लेकिन साथ-साथ हम नियमित अंतराल पर अपने विकेट गंवाते रहे । हमें जितने रन बनाने कि उम्मीद थी वो नहीं हो पाया ।आगे रोहित ने कहा कि जो नए बल्लेबाजों के लिए गेंद को हिट करना मुस्किल हो रहा था । हम अंकतालिका के बीच में हैं,  हमें वापसी करनी होगी, लड़ना होगा और उम्मीद है कि जीत हासिल होगी ।

Advertisement

 

रोहित और क्विंटन डि कॉक कि शानदार शुरुआत

IPL 2020 Rohit Sharma and Quinton de Kock will continue to open for Mumbai  Indians says Mahela Jayawardene - IPL 2020: कोच महेला जयवर्धने ने किया साफ,  रोहित और डिकॉक ही करेंगे ओपनिंग

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक मुंबई को बहुत ही शानदार शुरूआत दी । उन्होंने साथ मिलकर 78 रन जोड़े जिसमें कप्तान रोहित ने 30 गेंद में 33 रन और क्विंटन ने 55 रन की एक बेहतरीन पारी खेली हार्दिक पंड्या लगातार दूसरे मैच में भी बाहर रहे जिसको लेकर हार्दिक कि फिटनेस पर बाब  सवाल उठने लगे हैं ।

Advertisement
Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.