Connect with us

Entertainment

ड्रग्स के ऊपर बॉलीवुड में कई फिल्में भी बनी है संजय दत्त, से लेकर कॉमेडियन भारती सिंह तक कई एक्टर और एक्ट्रेस का नाम ड्रग्स केस से जुड़ चुका है

Published

on

Share Post:
  • ड्रग्स के ऊपर बॉलीवुड में कई फिल्में भी बनी है
  • उड़ता पंजाब का नाम इसमें सबसे उपर है
  • इस फिल्म की रिलीजिंग को पर हंगामा हुआ था

 

पहले भी कई स्टार और स्टार किड इसमें पकड़े जा चुके है। संजय दत्त, से लेकर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया तक कई बहुत से एक्टर और एक्ट्रेस का नाम ड्रग्स केस से जुड़ चुका है। ड्रग्स के उपर बॉलीवुड में कई फिल्में भी बनी है। फिल्म उड़ता पंजाब का नाम इसमें सबसे उपर है। इस फिल्म की रिलीजिंग को लेकर हंगामा हुआ था । पॉलिटिकल पार्टीयों का कहना था कि इससे पंजाब की छवी खराब होगी। और भी फिल्में है इस तरह की आइये आपको बताते इनके बारे में और इनका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

 

 संजू

Advertisement

राज कुमार हिरानी की फिल्म संजू संजय दत्त की बायोपिक है। ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी । रनवीर कपूर ने फिल्म में संजय दत्त का केरेक्टर प्ले किया था । फिल्म में बताया गया कि कैसे संजय के जीवन में ड्रग्स की एंट्री हुई और वो कैसे इसके आदी हो गये। उनके पिता ने उन्हे सुधारने के लिए अमेरिका के रिहैब सेंट भेजा था । इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलैक्शन 586 करोड़ था ।

 

 उड़ता पंजाब

Advertisement

ये फिल्म पंजाब में ड्रग्स के आदी युवाओं को लेकर बनी थी । इस फिल्म में करीना कपूर, आलिया भट्ट, शापिद कपूर, दिलजीत दोसांझ, जैसे बढ़े स्टार्स नजर आए थे। इस फिल्म पर काफी हंगामा हुआ था। और ये फिल्म कुछ ही जगह रिलीज हो पाई थी । इसका बॉक्स आफिस कलेक्शन 97 करोड़ था। ये फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी ।

 

 फैशन

Advertisement

ये फिल्म सन 2008 में आई थी। ये कहानी एक एंबीसियश लड़की की है । जो एक छोटे से गांव से आई है। फैशन के ग्लैमर से भरी दुनिया में वो ड्रग् लेने लगती है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत, अरबाज खान नजर आए थे। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलैक्शन 60 करोड़ था।

 

 दम मारे दम

Advertisement

ये फिल्म 2011 में आई थी। गोवा की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म में अभिषेक बच्चन, बिपाशा बासु, आदित्य पंचोली थे। इस फिल्म के रेहित सिप्पी ने डारेक्ट किया था । इसके सारे सॉन्ग हिट थे। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 51 करोड़ था।

Share Post:
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.