Connect with us

Madhya Pradesh

मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का आज ग्वालियर में तीसरा दिन, ग्वालियर के रेलवे स्टेशन का 250 करोड़ रुपए से ज्यादा की राशि से होगा डेवलपमेंट

Published

on

  • आंध्र प्रदेश संपर्क क्रांति एक्सप्रेस को दी गई हरी झंडी
  • सिंधिया के जीवन का लक्ष्य जनसेवा करना
  • ग्वालियर के रेलवे स्टेशन का होगा डेवलपमेंट

 

ग्वालियर। केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का आज ग्वालियर में तीसरा दिन है। आज उन्होंने आंध्र प्रदेश संपर्क क्रांति एक्सप्रेस को ग्वालियर से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है। यह ट्रेन हजरत निजामुद्दीन से तिरूपति के लिए चलाई गई है। इस दौरन ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है। कि उनके जीवन का लक्ष्य जनसेवा करना है। इसी के लिए वह समर्पित है। इसी कारण वे ग्वालियर को लगातार सौगात दे रहे हैं। दरअसल ग्वालियर में तिरुपति बालाजी के लिए आंध्र प्रदेश संपर्क क्रांति एक्सप्रेस का स्टॉपेज दिया है।

शुभारंभ में सांसद की हस्तियां हुई शामिल

तो वही ग्वालियर के रेलवे स्टेशन का ढाई सौ करोड़ रुपए से ज्यादा की राशि से डेवलपमेंट किया जा रहा है। ग्वालियर के रेलवे स्टेशन का डेवलपमेंट कला संस्कृति को ध्यान में रखकर किया जाएगा। अक्टूबर तक टेंडर हो जाएंगे और उसके बाद केंद्रीय रेल मंत्री, सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत प्रदेश के कई राजनीतिक दिग्गज इसका शुभारंभ करेंगे। आपको बता दें कि आंध्रप्रदेश एक्सप्रेस का आगमन ग्वालियर में सुबह 9 बजकर 56 मिनिट है। सीआरएम संदीप माथुर की अध्यक्षता में शुभारंभ हुआ है। इस शुभारंभ में सांसद की हस्तियां विवेक शेजवलकर, प्रदेश के मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर, तुलसी सिलावट, bjp जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी और पूर्व मंत्री इमरती देवी विशिष्ट अतिथि के रूप में रहे मौजूद।

22 सितंबर 2021 को सिंधिया ग्वालियर पंहुचे

बता दे कि 22 सितंबर 2021 को ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर पंहुचे थे। उनका मेगा रोड़ शो को दौरान 200 जगह भव्य स्वागत किया गया था। मुरैना में स्वागत के बाद वे ग्वालियर पंहुचे थे। कृषि मंत्री नरेन्द्रर तोमर भी शामिल हुए थे।

Advertisement

 

 

Share Post:
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462023

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel. Website Design & Developed By Shreeji Infotek