Connect with us

Chhattisgarh

दिल्ली से लौटे मंत्री टीएस सिंहदेव तो छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री को लेकर हर तरफ चर्चाओं का दौर गर्म -रायपुर

Published

on

Share Post:
  • छत्तीसगढ़ में राजनीति हलचल तेज
  • पंजाब में अचानक कुछ नही हुआ-सिंहदेव
  • कांग्रेस में गुटबाजी चरमसीमा पर

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस कि सरकार बने ही ढाई साल से ज्यादा का समय हो गया हो लेकिन ढाई-ढाई का जो फॉर्मूला बनाया गया था।वह थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। दिल्ली से लौटने के बाद फिर से राज्य में सियासी हलचलों ने जोर पकड़ लिया हैं । एक बार फिर राज्य में ये चर्चा ने जोर पकड़ा कि क्या भूपेश भाघेल कि जगह अब राज्य का कोई और मुख्यमंत्री बनाने वाला हैं ।

स्वास्थ्य मंत्री ने ढाई-ढाई के सवाल पर दिया जबाब

Rahul Gandhi meets Bhupesh Baghel, TS Singh Deo to resolve power tussle in  Chhattisgarh

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ढाई -ढाई वाले सवाल पर जबाब देते हुए कहा कि सभी जगह कुछ न कुछ गतिविधियां चल रही है  आगे उन्होंने पंजाब का उदहारण देते हुए कहा कि पंजाब में CM बदल गया तो क्या यह अचानक हुआ नही । पंजाब में अचानक कुछ नहीं हुआ लेकिन आलाकमान ने अपनी इच्छाशक्ति को दिखाकर वहां का मुख्यमंत्री बदल दिया। CM बदलने का निर्णय हाईकमान का होता हैं, अचानक पंजाब में ये निर्णय आ गया । जिसे किसी ने भी नहीं सोचा था । बहुत से कारण होते है जिनके आधार पर आलाकमान फैसला लेते हैं ।

कांग्रेस गुटबाजी पर बोले सिंहदेव

Advertisement

विधायक शैलेश पांडेय के खिलाफ होगी कार्रवाई, जिला कांग्रेस कमेटी ने पारित  किया निष्कासन का प्रस्ताव | Action will be taken against MLA Shailesh Pandey,  District Congress ...

राज्य में कांग्रेस कि आपसी गुटबाजी सबके सामने खुलकर देखने को मिल रही है । कांग्रेस विधायक शैलेष पांडेय ने
पुलिस कि एक तरफ़ा कार्यवाई पर संगीन आरोप और पक्षपात करने का आरोप लगाया हैं आपसी गुटबाजी सबके सामने खुलकर देखने को मिल रही है । उन्होंने कहा कि वो टीएस सिंहदेव का समर्थन करते है इसलिए पुलिस मुझे सजा दे रही हैं । इस मामले में टीएस सिंहदेव ने कहा कि शैलेश पांडे भावुक व्यक्ति हैं ।उनके  मन की जो बातें रहती है तो वो कह देते हैं । सार्वजनिक जीवन में हम जितना संयमित रहें, उतना ही अच्छा है ।

Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.