Connect with us

Featured

मुंबई इंडियंस पर मंडरा रहा प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा

Published

on

  • मुंबई लगातार 3 मैच हार चुकी है
  • कमजोर कड़ी मिडिल ऑडर कि बल्लेबाजी हैं
  • आक्रामक क्रिकेट नहीं खेल पा रहे-जहीर खान 

जिस तरह कि प्रदर्शन कि उम्मीद मुंबई इंडियंस से कि जा रही थी। वह प्रदर्शन  आईपीएल 21 के दूसरे हाफ में देखने को नहीं मिल रहा। मुंबई लगातार 3 मैच हार चुकी है। और अब मुंबई का आगे का सफ़र बहुत ही कठिन हो गया। मुंबई इंडियंस पर प्लेऑफ  से बाहर होने का खतरा मडरा रहा हैं। आखिर क्या हुआ अचानक कि जो टीम पांच दफा आईपीएल कि ट्राफी अपने नाम करने में सफल हुई और आईपीएल21 में कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही। अगर मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ  में अपनी जगह बनानी हैं तो बाकि बचे हुए सभी मैच जितना होगा। अगर एक भी मैच हारती है तो उसकी मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ जायेगीं ।

मुंबई इंडियंस के आधा दर्जन खिलाडी,टी20 विश्व कप के लिए चुने गए लेकिन उनका प्रदर्शन फीका

Mumbai Indians' domination' - Twitter erupts as Suryakumar Yadav and Ishan Kishan make their International debut

आईपीएल लीग के दूसरे हाफ में टीम के ख़राब प्रदर्शन कि बजह अब सबके सामने आई गई हैं। इस समय टीम कि सबसे कमजोर कड़ी मिडिल ऑडर कि बल्लेबाजी हैं। भले कि मुंबई इंडियंस टीम में ज्यादातर वो खिलाडी है जो टी20 विश्वकप के लिए चुने गए हैं। इसके बाबजूद उन खिलाडियों का प्रदर्शन न के बराबर रहा खासतौर से इशान किशन, और सूर्यकुमार यादव का बल्ला अबतक खामोस ही हैं ।

हार्दिक कि फिटनेस बनी परेशानी कि चिंता

All-rounder Hardik Pandya is bowling in practice session, wants to achieve full bowling fitness before T20 World Cup | प्रैक्टिस सेशन में बॉलिंग कर रहे हैं ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या, टी-20 वर्ल्ड ...

मुंबई इंडियंस के लिए सबसे बड़ी चिंता हार्दिक पांडिया कि फिटनेस हैं। उन्होने लीग के पिछले 2 मुकाबले नहीं खेले। आरसीबी के खिलाफ उनको मौका मिला लेकिन उन्होंने निराश किया सिर्फ 3 रन बना सके पांडिया ने एक भी गेंद नहीं फेंकी। जिसके कारण टीम को उनकी गैरमौजूदगी खल रही हैं। जिसके कारण कायरान पोलार्ड और कृणाल पर दवाव बढ़ गया जिसका असर इन दोनों कि बल्लेबाजी पर भी पड़ रहा ।

आक्रामक क्रिकेट खेलने में नाकाम मुंबई- जहीर खान

Advertisement

Zaheer Khan: Every member of the MI family eager to go out and defend the title - Mumbai Indians

मुंबई इंडियंस के डायरेक्टर जहीर खान ने RCB से मैच हारने के बाद कहा कि। दुबई का विकेट अच्छा था इसी विकेट पर विराट सेना ने 165 रन बनाएं और हमने भी शुरुआत अच्छी कि थी लेकिन हमारा मध्यमक्रम विखर गया। उन्होंने कहा कि हम आक्रामक क्रिकेट नहीं खेल पा रहे।आगे कहा कि अगर अच्छी शुरुआत के बाबजूद भी कोई टीम अपना विकेट नहीं बचा सकती तो जीतना संभव नहीं ।

Share Post:
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462023

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel. Website Design & Developed By Shreeji Infotek