Connect with us

Chhattisgarh

हत्या या आत्महत्या ? – पिथौरा

Published

on

 

छत्तीसगढ़ के महासमुंद से एक सनसनी खेज मामला सबके सामने आया। दरअसल 14 सितंबर को पिथौरा के साकरा थाना क्षेत्र में एक महिला का शव जोंक नमक नदी में महिला का शव मिला था । शव मिलाने से आसपास के क्षेत्र में यह चर्चा का विषय बन गया। जब पुलिस को शव का पता चला तो पुलिस उस घटना वाली जगह पर गई और निरिक्षण किया। जब पुलिस ने शव कि शिनाख्त तो उसका नाम सलोमी दास के तौर पर हुई । जो इसाफ माइक्रोफाइनेंस बैंक में काम करती थी। इधर मृतका के पति ने बैंक प्रबंधन की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए है। उसने बैंक कर्मचारियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। और पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है ।

 

मृतिका इसाफ माइक्रोफाइनेंस बैंक में काम करती थी

जब पुलिस ने पूछताछ कि तो पता चला कि मृतका इसाफ़ माइक्रोफाइनेंस बैंक में पदस्थ थे, और वह बहुत समय से उस बैंक में अपनी सेवाएं दे रही थी । पुलिस अब बैंक के समस्त कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है ।

Advertisement

 

मृतका के पति ने बैंक प्रबंधन की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए

वही मृतिका के पति ने बैंक प्रबंधन पर आरोप लगाया है । उसने कहा कि उसकी पति को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था। पति ने बैंक प्रबंधक के साथ- साथ समस्त कर्मचारियों पर प्रताड़ित करने का संगीन आरोप लगाया।  और आगे पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है ।

Share Post:
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462023

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel. Website Design & Developed By Shreeji Infotek