Connect with us

Madhya Pradesh

राज्यसभा के लिए मुरुगन ने भरा नामांकन

Published

on

  • केंद्रीय राज्यमंत्री पहुंचे भोपाल
  • डॉ एल. मुरुगन ने भरा नामांकन
  • मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा रहे मौजूद

 

भोपाल। प्रदेश से राज्यसभा सीट के लिए भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय राज्यमंत्री और तमिलनाडु भाजुपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.एल. मुरुगन आज मंगलवार को अपना नामांकन भरे दिया है।

भोपाल पहुंचे एल. मुरुगन

केंद्रीय राज्य मंत्री एल. मुरुगन  नामांकन दाखिल करने के लिए भोपाल पहुंच गए हैं। भोपाल पहुंचने पर राजा भोज एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान एल. मुरुगन के साथ केंद्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद सिंह पटेल भी मौजूद रहे। एयरपोर्ट से सिधे एल. मुरुगन वीआईपी रेस्ट हाउस पहुंचे। यहां उन्होंने पार्टी के नेताओं से मुलाकात की।

 दाखिल किया नामाकंन

केंद्रीय राज्य मंत्री एल. मुरुगन पहले 11 बजे भाजपा दीनदयाल परिसर जाएंगे। वहां पर वो महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेगे। इसके बाद वे 12 बजे विधानसभा पहुंचेगे जहां उन्होंने अपना नामाकंन दाखिल किया।

Advertisement

कौन है डॉ एल. मुरुगन

मुरुगन एक भारतीय राजनीतिज्ञ और अधिवक्ता हैं। वर्तमान में मत्स्य पालन, पशुपालन, डेयरी मंत्रालय ,सूचना और प्रसारण मंत्रालय में राज्य मंत्री के रूप में कार्यरत हैं। जुलाई 2021 में इनको केंद्रीय राज्य मंत्री बनाया गया था। इससे पहले वे भारतीय जनता पार्टी की तमिलनाडु इकाई के प्रदेश अध्यक्ष थे।

सीएम और गृह मंत्री रहे मौजूद

डॉ एल. मुरुगन के नामाकंन के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद रहे।

राज्यसभा उम्मीदवार पर वीडी शर्मा का बयान

Advertisement

मध्यप्रदेश में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस की ओर से राज्यसभा में अपना उम्मीदवार नहीं उतारने पर बयान दिया।वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस को डर लग रहा है कि कही अगर राज्यसभा में उम्मीदवार लड़ा दिया तो शेष बचे विधायक भी इधर-उधर न हो जाएं। इस डर से कांग्रेस घबराई हुई है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने पूरे संगठन पर कब्जा कर लिया है।

 

 

 

Advertisement
Share Post:
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel. Website Design & Developed By Shreeji Infotek