Connect with us

National

आशीष मिश्रा के नेपाल भागने की खबर, किसानों को कुचलने वाली कार में नहीं बैठा था

Published

on

  • मंत्री के बेटे नहीं बैठे थे थार में
  • आशीष के नेपाल भागने का शक
  • आशीष के साथ अंकित दास भी है मौजूद

 

लखीमपुर। किसान को गाड़ी से कुचलने वाले मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जो थार किसानों को कुचलती हुई निकली थी, उसमें केंद्रीय गृहमंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा नहीं बैठे थे। लेकिन आशीष मिश्रा के फॉर्च्यूनर में बैठे होने की बात सामने आ रही है। आशीष फॉर्च्यूनर में अपने दोस्त अंकित दास के साथ बैठे हुए थे। इस घटना के बाद उग्र हुए किसानों ने फॉर्च्यूनर में आग लगा दी थी।

पुलिस को आशीष के नेपाल भागने का शक

खबर ऐशी भी आ रही हैं कि आशीष और अंकित दास नेपाल निकल गए हैं। दोनो की लोकेशन नेपाल के काठमांडू शहर में दिखा रही है। किसान संगठनों के दबाव के चलते पुलिस ने आशीष को कई बार पुछताछ के लिए बुलाया है। पुलिस ने पुछताछ के सिलसिले में उसके घर पर नोटिस भी लगाया है। आशीष मिश्रा को पुलिस ने 10 बजे बुलाया था। अभी खबरों के मुताबिक जांच कमेटी के अध्यक्ष और डिआईजी उपेंद्र अग्रवाल पुलिस लाइन में मौजूद हैं। लेकिन खबर लिखे जाने तक आशीष मिश्रा पुलिस लाइन में नहीं पहुंचा था।

लखीमपुर खीरी मामले में सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई

लखीमपुर मामले में सुप्रीम कोर्ट दूसरे दिन भी सुनवाई करेगा। यूपी सरकार सुप्रीम कोर्ट में इस मामले से संबंधित अपनी रिपोर्ट पेश करेगी। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने सरकार से इस संबंध में रिपोर्ट पेश करने को कहा था। कोर्ट ने सरकार से कहा था कि वह इस केस से संबंधित रिपोर्ट कोर्ट में पेश करने को कहा है। सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एन वी रमना, जस्टिस सूर्यकांत और हिमा कोहली की बेंच ने इस केस पर संज्ञान लेते हुए सुनवाई की थी।

Advertisement
Share Post:
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel. Website Design & Developed By Shreeji Infotek