H

कांग्रेस उम्मीदवार कल एक साथ जमा करेंगे नामांकन, नेता प्रतिपक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव रहेंगे मौजूद

By: Richa Gupta | Created At: 26 March 2024 03:54 PM


मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए नामांकन दाखिले का कल बुधवार को आखिरी दिन है। अंतिम दिन सभी उम्मीदवार अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

banner
मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए नामांकन दाखिले का कल बुधवार को आखिरी दिन है। अंतिम दिन सभी उम्मीदवार अपना नामांकन दाखिल करेंगे। शहडोल लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस ने पुष्पराजगढ़ विधायक फुंदेलाल सिंह मार्को को मैदान में उतारा हैं। फुंदेलाल 27 मार्च को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी की मौजूदगी में अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

27 मार्च को कलेक्ट्रेट में नामांकन जमा करेंगे

कांग्रेस जिलाध्यक्ष रमेश सिंह ने बताया कि कांग्रेस के उम्मीदवार 27 मार्च को कलेक्ट्रेट में नामांकन जमा करेंगे। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव सहित लोकसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी शामिल होंगे। नामांकन रैली होटल सूर्या के पास से निकलकर शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए अनूपपुर कलेक्ट्रेट पहुंचेगी, जहां नामांकन पत्र दाखिल किया जाएगा। बता दें कि साल 2019 के चुनाव में कांग्रेस को शहडोल लोकसभा क्षेत्र में साढे चार लाख मतों से हार का सामना करना पड़ा था।