H

मणिपुर न जाने पर कांग्रेस का पीएम पर तंज, पवन खेड़ा बोले - अगर सरमा फ्लाइट बुक नहीं कर सकते तो हमें बताएं

By: Richa Gupta | Created At: 04 February 2024 03:35 PM


कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने पीएम मोदी के असम का दौरा करने और उसके पड़ोसी राज्य मणिपुर का दौरा न करने पर तंज कसा है।

banner
कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने पीएम मोदी के असम का दौरा करने और उसके पड़ोसी राज्य मणिपुर का दौरा न करने पर तंज कसा है। पवन खेड़ा ने कहा कि, गुवाहाटी से इंफाल जाने के लिए कई फ्लाइट्स उपलब्ध है, उनकी लिस्ट यह है आपके लिए अगर सीएम सरमा फ्लाइट बुक नहीं करते है तो हमें बताएं, हम कर देंगे।

कृपया हमें बताएं कि क्या हम इसकी बुकिंग करें

कांग्रेस के सीनियर नेता पवन खेड़ा ने आज यानी की रविवार को अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर सोमवार (5 फरवरी) को गुवाहाटी से इंफाल जाने वाली फ्लाइट्स का एक स्क्रीनशॉट साझा किया। इस पोस्ट पर उन्होंने लिखा कि, "प्रिय पीएमओ इंडिया। यदि हिमंत (असम के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता हिमंत बिस्वा सरमा) आपके लिए एक हेलिकॉप्टर बुक कर सकते हैं तो यह ठीक है, अन्यथा यहां कल गुवाहाटी और इंफाल के बीच उड़ानों की सूची है। कृपया हमें बताएं कि क्या हम इसकी बुकिंग करें।

पीएम मोदी का मणिपुर के लोगों के साथ यह घोर अन्याय है

कांग्रेस ने पीएम मोदी पर मणिपुर के लोगों के साथ 'घोर अन्याय' करने का आरोप लगाया हैं। कांग्रेस ने कहा कि, राज्य की स्थिति पर पीएम मोदी अब भी 'पूरी तरह खामोश' हैं। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि, पीएम रोड शो के लिए गुवाहाटी जाते हैं, लेकिन वह इंफाल नहीं जा सकते और न ही जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि, पीएम मोदी का मणिपुर के लोगों के साथ यह घोर अन्याय है।