H

Vaibhav Gehlot ने एक बार फिर किया सरकार बनाने का दावा, कहा- 'राजस्थान में कांग्रेस के खिलाफ नहीं कोई नाराजगी'

By: payal trivedi | Created At: 14 November 2023 12:13 PM


राजस्थान के सभी 200 विधानसभा सीटों (Vaibhav Gehlot) पर एक चरण में 25 नवंबर को मतदान को होगा। कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता राजस्थान में रिपीट सरकार बनाने का दावा करते हुए लगातार प्रचार-प्रसार कर रहे हैं।

bannerAds Img
Jaipur: राजस्थान के सभी 200 विधानसभा सीटों (Vaibhav Gehlot) पर एक चरण में 25 नवंबर को मतदान को होगा। कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता राजस्थान में रिपीट सरकार बनाने का दावा करते हुए लगातार प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता वोटर्स के बीच अशोक गहलोत सरकार की योजनाओं और 7 गारंटियों का हवाला देकर प्रदेश में रिपीट सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर में राजस्थान क्रिकेट एसोशिएसन के अध्यक्ष वैभव गहलोत प्रचार-प्रसार का मोर्चा संभाला। उन्होंने जोधपुर की तीन विधानसभाओं में गारंटी योजना को लेकर रथ रैली निकाली।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं में दिखा जोश और उत्साह

वैभव गहलोत की इस रैली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी जोश और उत्साह देखने को मिला। इस रैली का कई जगहों पर फूल बरसा कर स्वागत किया गया। रैली के दौरान वैभव ने बीजेपी के सीनियर निवर्तमान विधायक सूर्यकांता व्यास जीजी के घर पहुंचे और उनसे आशीर्वाद लिया। वैभव गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ''शहर कि आबो हवा बदल चुकी है। लोगों में भारी उत्साह है। कांग्रेस पार्टी की योजनाओं और 7 गारंटियों पर जनता को विश्वास है।'' उन्होंने दावा किया कि ''इन्हीं योजनाओं के कारण राजस्थान में कांग्रेस की सरकार रिपीट होने जा रही है। जनता को हम पर विश्वास है, जहां विश्वास होता है। वहीं मतदान होता है।

'कांग्रेस ने खिलाफ नहीं है कोई माहौल'

आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने कहा कि इस बार मतदान (Vaibhav Gehlot) कांग्रेस के पक्ष में होगा। कांग्रेस की सरकार के प्रति जनता में कोई नाराजगी नहीं है। हम विकास की राजनीति कर रहे हैं, हमारी पार्टी के खिलाफ कोई माहौल नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। इस बार राजस्थान में विकास की विजय होगी। बीजेपी विधायक से मिलने को लेकर वैभव गहलोत ने कहा, ''मैंने सूर्याकांता व्यास जीजी से आशीर्वाद लिया है। इसके अलावा मुझे शहर भर की जनता ने आशीर्वाद दिया है।

सीएम गहलोत ने भी लिया बीजेपी MLA से आशीर्वाद

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ करने पर भारतीय जनता पार्टी की सीनियर विधायक सूर्यकांता व्यास जीजी का टिकट काटे जाने को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी। पिछले दिनों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने जोधपुर दौरे के दौरान सूर्याकांता व्यास जीजी के घर जाकर उनसे मिले और उनका आशीर्वाद लिया था। मंगलावर (14 नवंबर) को आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने सूर्यकांता व्यास जीजी का आशीर्वाद लिया।