H

पीएम मोदी के सामने क्यों निशब्द हुए हार्दिक पांड्या ?

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 06 July 2024 06:42 AM


हार्दिक पांड्या ने पीएम मोदी से बात करते हुए कहा कि, पिछले 6 महीने उनके लिए काफी एंटेटेनिंग रहे हैं।

bannerAds Img
भारतीय क्रिकेट टीम की टी-20 वर्ल्ड कप जीत में वैसे तो सभी खिलाड़ियों का अहम योगदान रहा। लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए फाइनल मैच के आखिरी ओवर में जो कुछ भी हुआ, उसने भारतीय फैंस की सांसें रोक दी थी। मैच के अंतिम ओवर में साउथ अफ्रीका को जीत के लिए 16 रनों की जरूरत थी और कप्तान रोहित शर्मा ने गेंद थमाई अपने उपकप्तान ​हार्दिक पांड्या को।

कैच ने बदला मैच

इसके बाद ओवर की पहली ही बॉल पर हार्दिक पांड्या ने खतरनाक दिख रहे डेविड मिलर को बाउंड्री पर कैच आउट करा दिया। ये कैच लपकने वाले थे सूर्याकुमार यादव। इसी कैच के कारण ही भारतीय टीम की मैच में वापसी हुई थी। वहीं गुरुवार को जब पीएम मोदी से टीम इंडिया की मुलाकात हुई तो इस ओवर की भी बात सामने आई। इस दौरान हार्दिक पांड्या स्पीचलेस हो गए। उपकप्तान हार्दिक ने खुद भी इस बात को स्वीकार किया। वहीं सूर्या ने पूरी कहानी बयां की।

पांड्या ने अपने प्रदर्शन से दिया ट्रोलर्स को जवाब

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, टीम के सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली और हेड कोच राहुल द्रविड़ से बात करने के बाद जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हार्दिक पांड्या की ओर मुखातिब हुए तो पांड्या ने सबसे पहले यही बात कही कि, मैच के बाद जो इंटरव्यू उन्होंने दिया था, कुछ उसी तरह का महसूस कर रहे हैं। हार्दिक ने पीएम से बात करते हुए कहा कि, पिछले 6 महीने उनके लिए काफी एंटेटेनिंग रहे हैं। जहां खूब उतार चढ़ाव देखने के लिए मिले। पब्लिक ने बू किया और भी बहुत सारी चीजें हुई। अपनी इस बातचीत में आगे कहा कि, हमेशा से माना है कि, जवाब अगर दूंगा तो खेल से दूंगा, इस बार भी ऐसा ही कुछ किया। इसके बाद हार्दिक बोले कि मैच जीतने के बाद भी वे स्पीचलेस हो गए थे और भी स्पीचलेस हो गए हैं।